Home Tags Ind vs nz test squad 2021

Tag: ind vs nz test squad 2021

Twitter ने सुन ली Ravichandran Ashwin की फरियाद, Ajaz Patel का...

0
Team India के दिग्गज स्पिनर Ravichandran Ashwin ने ट्विटर से एक खास डिमांड की थी, जिसे ट्विटर ने पूरा कर दिया। अश्विन ने Ajaz Patel के लिए यह डिमांड की थी और उनका अकाउंट वेरिफाइड हो गया। एजाज पटेल ने मुंबई टेस्ट मैच में एक पारी में 10 विकेट लेने का रिकॉर्ड अपने नाम किया है। एजाज ऐसा करने वाले दुनिया के तीसरे गेंदबाज बने। अश्विन ने ट्विटर से कहा था कि ऐसा कारनामा करने वाले गेंदबाज का ट्विटर तो कम से कम वेरिफाइड हो और एजाज का ट्विटर वेरिफाइड हो गया।

IND vs NZ : New Zealand के खिलाफ बड़ी जीत मिलने...

0
India और New Zealand के बीच खेले गए दूसरे टेस्ट में भारतीय टीम ने सबसे बड़ी जीत हासिल की। मुम्बई टेस्ट में भारत ने न्यूज़ीलैंड को 372 रनों से हराकर सीरीज को 1-0 से जीत लिया। दो मैचों की टेस्ट सीरीज में भारत ने 1-0 से सीरीज पर कब्जा जमाया। पहले टेस्ट मैच में भारत को ड्रॉ से ही संतुष्ट होना पड़ा था लेकिन इस मैच में विराट कोहली के आटे ही सब कुछ बदल गया। रनों के लिहाज ने भारतीय टीम ने अबतक की सबसे बड़ी जीत हासिल की है। इस जीत के बाद राहुल द्रविड़ ने बड़ा बयान दिया।

IND vs NZ: India ने New Zealand को 372 रनों से...

0
India और New Zealand के बीच खेले गए दूसरे टेस्ट में भारतीय टीम ने सबसे बड़ी जीत हासिल की। मुम्बई टेस्ट में भारत ने न्यूज़ीलैंड को 372 रनों से हराकर सीरीज को 1-0 से जीत लिया। दो मैचों की टेस्ट सीरीज में भारत ने 1-0 से सीरीज पर कब्जा जमाया। टेस्ट सीरीज से पहले भारत ने रोहित शर्मा की कप्तानी में टी20 सीरीज पर भी कब्जा जमाया था।

Cricket News Updates: VVS Laxman इस दिन संभालेगे NCA की जिम्मेदारी,...

0
पूर्व दिग्गज बल्लेबाज VVS Laxman 13 दिसंबर को क्रिकेट प्रमुख के रूप में NCA (नेशनल क्रिकेट अकैडमी) से जुड़ेंगे, क्योंकि अन्य कोचों के साथ उनकी नियुक्ति को बीसीसीआई की सालाना आम सभा (एजीएम) में मंजूरी दे दी गई है। कोलकाता में हुई बैठक में लक्ष्मण के साथ ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के पूर्व गेंदबाजी कोच ट्रॉय कूली को नेशनल क्रिकेट अकैडमी के तेज गेंदबाजी कोच के रूप में नियुक्त करने पर सहमति दी गई। वह 13 दिसंबर से बेंगलुरु में एनसीए से जुड़ेंगे। वह अंडर-19 आईसीसी वर्ल्ड कप के दौरान कुछ समय के लिए वेस्टइंडीज में भी रहेंगे।''

Cricket News Updates: Omicron के चलते India का South Africa दौरा...

0
BCCI ने South Africa दौरे के लिए पूरी तरह से सहमति दे दी है। इस दौरे को लेकर बीसीसीआई ने साफ कर दिया है कि भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका दौरे पर जाएगी। कोलकाता में हुए बैठक में यह फैसला लिया गया कि भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका दौरे पर तीन टेस्ट और तीन वनडे मैच ही खेलेगी। सीरीज की शुरुआत 26 दिसंबर से होगी। पहले यह दौरा 17 दिसंबर से शुरू होनी थी। दक्षिण अफ्रीका दौरे पर भारत को चार मैचों की टी20 सीरीज भी खेलनी थी। लेकिन इसे अभी टाल दिया गया है और बाद में ही इसके लिए नई तारीखें तय की जाएगी।

IND vs NZ: Ajaz Patel के 10 विकेट लेने के बाद...

0
New Zealand के गेंदबाज Ajaz Patel ने एक पारी में 10 विकेट लेने का कारनामा किया है। उनसे पहले एक पारी में 10 विकेट लेने का रिकॉर्ड जिम लेकर और अनिल कुंबले के नाम था। भारत के खिलाफ एजाज पटेल ने मुंबई टेस्ट में सभी 10 विकेट लेकर एक बड़ा रिकॉर्ड बनाया। कीवी स्पिनर Ajaz Patel ने भारत के खिलाफ इतिहास रचते हुए टेस्ट क्रिकेट की एक पारी में सभी 10 विकेट लेने वाले दुनिया के तीसरे गेंदबाज और अपने देश के पहले गेंदबाज बन गए हैं।

IND vs NZ: 62 रनों पर आउट होने के बाद New...

0
India और New Zealand के बीच खेली जा रही दो मैचों की सीरीज का दूसरा और अंतिम मुकाबला मुंबई मेें खेला जा रहा है। आज मैच का दूसरा दिन है। भारत ने पहली पारी में 325 रन बनाए। एजाज पटेल ने शानदार गेंदबाजी करते हुए सभी 10 विकेट अपने नाम किया। उसके बाद भारतीय टीम ने पलटवार करते हुए न्यूजीलैंड को 62 रनों पर समेट दिया। इस स्कोर के साथ न्यूजीलैंड के नाम एक शर्मनाक रिकॉर्ड दर्ज हो गया। न्यूजीलैंड का यह स्कोर टेस्ट की पारी में भारत में सबसे कम स्कोर है।

कौन हैं Ajaz Patel जिसने भारत के खिलाफ 10 विकेट लेकर...

0
Ajaz Patel: New Zealand के गेंदबाज Ajaz Patel ने एक पारी में 10 विकेट लेने का कारनामा किया है। उनसे पहले एक पारी में 10 विकेट लेने का रिकॉर्ड जिम लेकर और अनिल कुंबले के नाम था। भारत के खिलाफ एजाज पटेल ने मुंबई टेस्ट में सभी 10 विकेट लेकर एक बड़ा रिकॉर्ड बनाया। कीवी स्पिनर Ajaz Patel ने भारत के खिलाफ इतिहास रचते हुए टेस्ट क्रिकेट की एक पारी में सभी 10 विकेट लेने वाले दुनिया के तीसरे गेंदबाज और अपने देश के पहले गेंदबाज बन गए हैं।

IND vs NZ: Ajaz Patel ने रचा इतिहास, कुंबले के रिकॉर्ड...

0
Ajaz Patel 10 Wickets: India और New Zealand के बीच मुंबई में दूसरे टेस्ट के दूसरे दिन का खेल जारी है। दूसरे दिन की शुरुआत भारतीय टीम के लिए अच्छी नहीें रही। खेल शुरू होने के बाद दूसरे ओवर में भारतीय टीम को दो गेंदें में दो झटके लगे। एजाज पटेल ने लगातार दो गेंदों पर ऋद्धिमान साहा (27) और आर अश्विन (0) को आउट कर कीवी टीम को बड़ी कामयाबी दिलाई। उसके बाद एक-एक करके सभी 10 के 10 विकेट अपनी झोली में डाल ली। कीवी स्पिनर Ajaj Patel ने भारत के खिलाफ इतिहास रचते हुए टेस्ट क्रिकेट की एक पारी में सभी 10 विकेट लेने वाले दुनिया के तीसरे गेंदबाज और अपने देश के पहले गेंदबाज बन गए हैं। एजाज से पहले इंग्लैंड के जिम लेकर और भारत के अनिल कुंबले यह कारनामा कर चुके हैं।

Mayank Agarwal ने जड़ा चौथा शतक, New Zealand के खिलाफ शुरुआती...

0
India और New Zealand के बीच खेले जा रहे दूसरे और अंतिम टेस्ट मुकाबले में भारतीय टीम ने अच्छी शुरुआत की। भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। मयंक अग्रवाल और शुभमन गिल ने पहली बार 50+ की पार्टनरशिप की है। पहले विकेट के लिए शुभमन गिल और मयंक अग्रवाल ने 80 रन जोड़े। लेकिन शुभमन गिल के आउट होते ही पुजारा और विराट कोहली भी 80 के स्कोर पर आउट हो गए। दोनों के आउट होने के बाद मंयक के कंधे पर पूरी जिम्मेदारी आ गई और उस जिम्मेदारी को निभाते हुए मंयक ने चौथा शतक जड़ दिया।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!