Mayank Agarwal ने जड़ा चौथा शतक, New Zealand के खिलाफ शुरुआती झटके के बाद संभली India

0
355
mayank agarwal
mayank agarwal

India और New Zealand के बीच खेले जा रहे दूसरे और अंतिम टेस्ट मुकाबले में भारतीय टीम ने अच्छी शुरुआत की। भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। Mayank Agarwal और शुभमन गिल ने पहली बार 50+ की पार्टनरशिप की है। पहले विकेट के लिए शुभमन गिल और मयंक अग्रवाल ने 80 रन जोड़े। लेकिन शुभमन गिल के आउट होते ही पुजारा और विराट कोहली भी 80 के स्कोर पर आउट हो गए। दोनों के आउट होने के बाद मयंक के कंधे पर पूरी जिम्मेदारी आ गई और उस जिम्मेदारी को निभाते हुए मयंक ने चौथा शतक जड़ दिया। दिन का खेल खत्म होने के बाद भारत ने 4 विकेट के नुकसान पर 221 रन बनाए। एजाज पटेल ने 4 विकेट चटकाए।

पुजारा और विराट के आउट होने के बाद श्रेयस अय्यर ने मयंक अग्रवाल के साथ मिलकर 80 रनों की साझेदारी की। श्रेयस अय्यर इस बार ज्यादा बड़ा पारी नहीं खेल सके। श्रेयस ने 18 रन बनाए। श्रेयस के आउट होने के बाद मयंक अग्रवाल ने फिर एक बार साहा के साथ साझेदारी करके टीम को उबारा। इस दौरान मयंक ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 100 रन बनाए।

13 पारियों के बाद आया शतक

मयंक अग्रवाल ने 196 गेंदों पर अपने टेस्ट करियर का चौथा शतक पूरा किया। उन्होंने 13 पारियों के बाद शतकीय पारी खेली। बता दें कि खराब फॉर्म के चलते मयंक को ऑस्ट्रेलिया दौरे के बाद प्लेइंग-XI से ड्रॉप कर दिया गया था और कानपुर टेस्ट से उन्होंने वापसी की। न्यूजीलैंड के खिलाफ कानपुर टेस्ट में भी उनका प्रदर्शन फिका रहा था, लेकिन आज मयंक ने फॉर्म में वापसी करते हुए बढ़िया शतक जमाया।

IND vs NZ: Virat Kohli को आउट दिए जाने के बाद फैंस हुए नाराज, ट्विटर पर फूटा गुस्सा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here