Home Tags ICC Player of the Month

Tag: ICC Player of the Month

ICC Player of the Month का अवॉर्ड केशव महाराज और एलिसा...

0
ICC ने अप्रैल 2022 के लिए प्लेयर ऑफ द मंथ (ICC Player of the Month) का अवॉर्ड जीतने वाले खिलाड़ियों के नामों की घोषणा कर दी है। मेंस कैटेगरी में दक्षिण अफ्रीका के स्टार स्पिनर केशव महाराज को अवॉर्ड दिया गया। वहीं महिला कैटेगरी में ऑस्ट्रेलिया की विकेटकीपर बल्लेबाज एलिसा हीली ने आईसीसी प्लेयर ऑफ द मंथ अवॉर्ड अपने नाम किया। एलिसा हीली ने महिला क्रिकेट वर्ल्ड कप के फाइनल में 170 रन बनाई थी, उनके इस प्रदर्शन के लिए उन्हें वुमेंस प्लेयर ऑफ द मंथ चुना गया।

ICC Player of the Month का अवॉर्ड बाबर आजम और रेचल...

0
ICC ने मार्च 2022 के लिए प्लेयर ऑफ द मंथ (ICC Player of the Month) का अवॉर्ड जीतने वाले खिलाड़ियों के नामों की घोषणा कर दी है। मेंस कैटेगरी में पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम ने यह अवॉर्ड दिया गया। वहीं महिला कैटेगरी में ऑस्ट्रेलिया की रचेल हेंस ने आईसीसी प्लेयर ऑफ द मंथ अवॉर्ड अपने नाम किया। पुरुष कैटेगरी में पाकिस्तान के बाबर आजम, ऑस्ट्रेलिया के पैट कमिंस और वेस्टइंडीज के क्रेग ब्रैथवेट को आईसीसी प्लेयर ऑफ द मंथ अवॉर्ड के लिए नॉमिनेट किया गया था।

ICC Player of the Month अवॉर्ड के लिए तीन खिलाड़ी हुए...

0
ICC ने मार्च 2022 महीने के लिए आईसीसी प्लेयर ऑफ द मंथ अवॉर्ड (ICC Player of the Month) के लिए तीन खिलाड़ियों को नॉमिनेट किया गया है। पुरुष कैटेगरी में पाकिस्तान के बाबर आजम, ऑस्ट्रेलिया के पैट कमिंस और वेस्टइंडीज के क्रेग ब्रैथवेट को आईसीसी प्लेयर ऑफ द मंथ अवॉर्ड के लिए नॉमिनेट किया गया है। नॉमिनेट खिलाड़ियों में कोई भारतीय खिलाड़ी शामिल नहीं है।

Shreyas Iyer और Amelia Kerr ने जीता ICC प्लेयर ऑफ द...

0
ICC ने 14 मार्च को फरवरी 2022 के लिए प्लेयर ऑफ द मंथ का ऐलान कर दिया है। मेंस कैटेगरी में Shreyas Iyer और वुमेंस कैटेगरी में न्यूजीलैंड की Amelia Kerr को आईसीसी प्लेयर ऑफ द मंथ का अवॉर्ड दिया गया। एमलिया केर ने दो भारतीय खिलाड़ियों को हराया है, जबकि श्रेयस अय्यर ने यूएई और नेपाल के खिलाड़ियों को मात दिया।

Ajaz Patel बने दिसंबर महीने के ICC Player of the Month,...

0
ICC ने सोमवार को दिसंबर महीने का Player of the Month का एलान कर दिया है। आईसीसी ने Ajaz Patel पटेल को दिसंबर 2021 के लिए आईसीसी प्लेयर ऑफ द मंथ अवॉर्ड के विजेता के रूप में चुना है। न्यूजीलैंड के एजाज पटेल ने दिसंबर में वानखेड़े स्टेडियम में भारत के खिलाफ एक पारी में 10 विकेट लेकर इतिहास रच दिया था। न्यूजीलैंड के स्पिनर एजाज पटेल, जिम लेकर और अनिल कुंबले के बाद यह उपलब्धि हासिल करने वाले टेस्ट में केवल तीसरे खिलाड़ी बने थे।

Cricket News Updates: IPL में Dhoni के लिए गंभीर ने लगाई...

0
Ashes Series के चौथे मैच के अंतिम में जिस प्रकार फील्ड सेट की गई थी, उस वाकया को देखते हुए KKR ने भी कुछ मिलती जुलती फोटो शेयर की। कोलकाता नाइट राइडर्स ने एक तस्वीर एशेज की शेयर की और दूसरी तस्वीर IPL मैच की। 2016 के दौरान गौतम गंभीर ने महेंद्र सिंह धोनी के लिए बेहद कसी हुई फील्डिंग सेट की थी। यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। आपको बता दें कि यह तस्वीर IPL 2016 की है। यह मैच  कोलकाता नाइट राइडर्स और राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स के बीच चल रहा था। इस मैच में धोनी को रोकने के लिए केकेआर ने ऐसी फील्डिंग का बंदोबस्त किया था। 

ICC Player of the Month के लिए Mayank Agarwal, Ajaz Patel...

0
ICC Player of the Month : Team India के सलामी बल्लेबाज Mayank Agarwal को न्यूज़ीलैंड और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शानदार प्रदर्शन के लिए ICC Player of the month के लिए नॉमिनेट किया गया है। मयंक के अलावा न्यूज़ीलैंड के स्पिनर Ejaj Patel और ऑस्ट्रेलिया के Mitchell Starc को भी इस अवॉर्डके लिए नॉमिनेट किया गया।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!