गृह मंत्री Amit Shah ने Gautam Buddha Nagar में किया डोर टू डोर कैंपेन, BJP प्रत्याशियों के लिए मांगे वोट

0
303
Amit Shah
Amit Shah

Amit Shah Campaign: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव (UP Election 2022) के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी पूरी तैयारी में जुटी हुई है और BJP की कोशिश 2017 के शानदार प्रदर्शन को दोहराने की है। चुनाव के चलते केंद्रीय गृह मंत्री और बीजेपी के पूर्व राष्‍ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह यूपी के मैदान में उतर गए हैं। गुरुवार को अमित शाह ने Gautam Buddha Nagar में डोर टू डोर कैंपेन करके बीजेपी प्रत्याशियों के लिए वोट मांगे।

गृह मंत्री Amit Shah ने बांके बिहारी मंदिर में की पूजा-अर्चना

Amit Shah
Amit Shah

गुरुवार को गृह मंत्री शाह ने मथुरा में भी डोर टू डोर कैंपेन किया और जनता से आगामी चुनाव में भाजपा की विजय का आशीर्वाद और मत मांगे। बता दें कि बीजेपी ने मथुरा में घर-घर संपर्क अभियान के अंतर्गत जन संपर्क किया। गुरुवार को अमित शाह ने वृन्दावन स्थित श्री बांके बिहारी जी मंदिर में पूजा-अर्चना भी की।

मथुरा पहुंचने पर उन्‍होंने कहा कि ब्रज क्षेत्र की समस्त जनता को मैं हाथ जोड़कर धन्यवाद करना चाहता हूं क्योंकि चाहे चुनाव 2014 का हो, 2017 का हो या चाहे 2022 का हो, ब्रज के डिब्बे जब खुलते हैं तो सिर्फ कमल ही कमल दिखाई देता है। वहीं SP-BSP पर निशाना साधते हुए उन्‍होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में सपा और बसपा की सरकारें चली, ये केवल जातिवाद और परिवारवाद के लिए चली। तुष्टिकरण के आधार पर चली, भृष्टाचार का यहां बोलबाला था।

कश्मीर से धारा 370 भी हट गई और एक कंकड़ भी इधर से उधर नहीं हुआ

पीएम मोदी की तारीफ करते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत उत्तर प्रदेश में 42 लाख लोगों को घर देने का काम नरेन्द्र मोदी सरकार ने किया है और योगी जी ने इसे नीचे तक पहुंचाया है। 2 करोड़ 54 लाख किसानों को हर साल 6 हजार रुपये प्रत्येक किसान के खाते में पहुंचाए हैं।

amit-shah
amit shah

वहीं जम्मू-कश्‍मीर से धारा 370 हटने को लेकर उन्‍होंने कहा कि जो कहते थे कि कश्मीर से धारा 370 हटी तो खून की नादियां बह जायेंगी। मैं कहता हूं मित्रों, कश्मीर से धारा 370 भी हट गई और एक कंकड़ भी इधर से उधर नहीं हुआ।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here