Home Tags Amitabh Bachchan birthday

Tag: Amitabh Bachchan birthday

सऊदी अरब ने महानायक Amitabh Bachchan को लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड से...

0
बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को सऊदी अरब में सऊदी जनरल एंटरटेनमेंट अथॉरिटी से लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड से सम्मानित किया गया।

Amitabh Bachchan की नातिन Navya Naveli Nanda ने शेयर की खूबसूरत...

0
अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya naveli nanda) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं

Amitabh Bachchan के घर कोरोना की दस्तक, एक स्टाफ हुआ पॅाजिटिव

0
बॅालीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के घर दस्तक दे दी हैं बता दें कि अमिताभ के डोमेस्टिक स्टाफ का एक सदस्य कोरोना संक्रमित हो गया है।

Happy Birthday Amitabh Bachchan: कभी इंजीनियर बनना चाहते थे अमिताभ, Air...

0
सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का आज 79 वें साल में कदम रख चुके है बिग बी का जन्मदिन बॉलीवुड में किसी त्यौहार से कम नहीं समझा जाता। उनकी कड़ी मेहनत ने आज उन्हें इस मुकाम पर पहुंचा दिया है। अमिताभ हमेंशा से लोगें के फेवरेट बने रहे है। उनके फिल्मों को फैंस काफी पसंद करते है। उन्होंने अपनी इस लंबी जर्नी में सुपरहिट फिल्मों के साथ लगातार फ्लॉप फिल्मों का दबाव भी झेला है। उनकी पहली फिल्म सात हिंदूस्तानी थी, जिसके लिए उन्हें सिर्फ 5 हजार रुपए फीस दी गई थी। लेकिन आज के समय अमिताभ बच्चन करोड़ों रुपए के संपत्ती के मालिक है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!