Amitabh Bachchan की नातिन Navya Naveli Nanda ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर, फ्लॉन्ट किए सफेद बाल

0
296
Navya Naveli Nanda
Amitabh Bachchan की नातिन Navya Naveli Nanda ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर

अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya naveli nanda) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह हमेशा अपनी फैमली या दोस्तों को कमेंट करने पर चर्चा में बनी रहती है। अब नव्या कमेंट नहीं बल्कि अपने फोटो को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। बता दें कि हाल ही में नव्या ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की हैं जिसमें वह अपने सफेद बालों को फ्लॅान्ट करती हुई दिखाई दीं।

download 31 2
Navya Naveli Nanda

Navya Naveli Nanda ने शेयर की तस्वीर

फोटो को शेयर करते हुए नव्या ने लिखा-मेरे सफेद बाल। इस फोटो पर फैंस जमकर प्यार लूटा रहे हैं क्योंकि ज्यादातर ऐसा होता है कि सभी स्टार्स अपनी फिल्टर्स फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं, लेकिन जया बच्चन की लाडली नातिन ने बिना फिल्टर्स के फोटो शेयर की हैं। इस पोस्ट के सामने आते ही उनके मामा अभिषेक बच्चन ने उन्हें गले लगाने का इमोजी पोस्ट किया। तस्वीरों में नव्या पिंक कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं। जिसमें वह बेहद प्यारी लग रही हैं।

आपको बता दें कि नव्या नवेली नंदा जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री करेंगी लेकिन अभी तक इस बात की कोई आधिकारिक अनांउसमेंट नहीं की गई हैं। बॉलीवुड के बिग बी अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा का भी एक डांसिंग वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। हालांकि बिग बी की नातिन नव्या इंस्टाग्राम में अपनी तस्वीरें शेयर करके खूब चर्चा में रहती हैं लेकिन नव्या का प्राइवेट डांस वीडियो लोगों को काफी पसंद आ आया था। इस वीडियो में नव्या रणवीर कपूर के ‘दिल्ली वाली गर्लफ्रेंड’ पर झूमती हुई नजर आई थी।

Navya Naveli Nanda
Navya Naveli Nanda

बिग बी अमिताभ बच्चन की बेटी और नव्या की मां श्र्वेता नंदा को एक्टिंग में ज्यादा रूची नहीं रही, लेकिन उनकी बेटी नव्या अपने ननिहाल परिवार की तरह सुर्खियों में बनी रहती हैं। बताया जा रहा है कि नव्या अपने ननिहाल बच्चन परिवार की तरह एक्टिंग में अपना करियर बनाना चाहती है। बता दें कि नव्या का यह फोटो इंस्टाग्राम अकाउंट से अपलोड किया गया है।

यह भी पढ़ें:

बिग बी की नातिन नव्या का डांस वीडियो हो रहा है वायरल

Amitabh Bachchan के घर कोरोना की दस्तक, एक स्टाफ हुआ पॅाजिटिव

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here