Amitabh Bachchan की फिल्म ‘झुंड’ इस दिन सिनेमाघरों में होगी रिलीज, हाथ में फुटबॉल लिए नजर आए बिग बी

0
289
Amitabh Bachchan
Amitabh Bachchan की फिल्म 'झुंड' इस दिन सिनेमाघरों में होगी रिलीज

बॅालीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के फैंस के लिए खुशखबरी सामने आई है। बता दें कि अमिताभ ने हाल ही में अपनी नई फिल्म झुंड (jhund) के रिलीज डेट की घोषणा की है जिसे सुनकर फैंस काफी खुश हो गए हैं। इस फिल्म के निर्दशक नागराज मंजुले है। यह फिल्म 4 मार्च, 2022 के दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Amitabh Bachchan की झुंड

दरअसल इस फिल्म को पिछले साल ही रिलीज किया जाना था। लेकिन कोरोना के कारण फिल्म के रिलीज डेट को टाल दिया गया था अमिताभ बच्चन की ‘झुंड’ एक स्पोर्ट्स ड्रामा है, जो कि विजय बरसे के जीवन पर आधारित है। आपको बता दें कि विजय एनजीओ स्लम सॉकर के संस्थापक हैं। जिन्होंने सॉकर जैसे स्पोर्ट को एक ऐसे लेवल पर ले जाने का काम किया है।

अमिताभ बच्चन ने अपनी इस फिल्म की घोषणा करते हुए ट्वीटर पर लिखा- ‘इस टोली से मुकाबला करने के लिए रहो तैयार! हमारी टीम आ रही है। झुंड 4 मार्च 2022 को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।’

Amitabh Bachchan
Amitabh Bachchan

अमिताभ के वर्कफ्रंट की बात करे तो लेकिन झुंड के अलावा भी बिग बी के पास कई फल्में हैं। जैसे कि वह ‘ब्रह्मास्त्र’ में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ नजर आने वाले हैं। जो कि अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित है और 9 सितंबर, 2022 को रिलीज होने वाली है।

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले अमिताभ ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने बेटे अभिषेक बच्चन की फिल्म का प्रचार करते हुए एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें उन्होनें लिखा था कि- “मेरे बेटे मेरे उत्तराधिकारी नहीं होगें जो मेरे उत्तराधिकारी होगे वो मेरे बेटे होंगे ” क्योंकि वे अपनी विरासत को सही ठहराएंगे। मेरा बेटा, मेरा उत्तराधिकारी .. ‘My pride, my son , my inheritor’।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here