Amitabh Bachchan की ‘Jhund’ को SC से मिली हरी झंडी, अब इस दिन OTT पर रिलीज होगी फिल्म

फिल्म अब कल यानी 6 मई को ओटीटी पर रिलीज होगी। दरअसल तेलंगाना हाईकोर्ट के आदेश के खिलाफ फिल्म के निर्माताओं ने सुप्रीम कोर्ट में अर्जी दाखिल की थी।

0
143
Amitabh Bachchan
Amitabh Bachchan की 'Jhund' को SC से मिली हरी झंडी

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की फिल्म झुंड (Jhund) की ओटीटी रिलीज पर सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court ) से हरी झंडी मिल गई हैं। सुप्रीम कोर्ट ने तेलंगाना हाईकोर्ट के आदेश पर झुंड की OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज पर रोक लगाने के आदेश पर रोक लगा दी है।

Amitabh Bachchan की Jhund 6 मई को ओटीटी पर होगी रिलीज

बता दें कि यह फिल्म अब कल यानी 6 मई को ओटीटी पर रिलीज होगी। दरअसल तेलंगाना हाईकोर्ट के आदेश के खिलाफ फिल्म के निर्माताओं ने सुप्रीम कोर्ट में अर्जी दाखिल की थी। फिल्म झुंड (Jhund) के निर्माताओं पर कॉपीराइट के आरोप लगे थे जिसके बाद फिल्म के ओटीटी रिलीज पर रोक लगा दी थी। यह फिल्म NGO स्लम सॉकर के संस्थापक विजय बरसे के जीवन पर आधारित है।

Amitabh Bachchan
Amitabh Bachchan

बताते चले कि झुंड पर फिल्म निर्माता नंदी चिन्नी ने अपनी याचिका में झुंड के निर्माताओं पर कॉपीराइट उल्लंघन का आरोप लगाया था। हालांकि अब सुप्रीम कोर्ट से फिल्म को ओटीटी पर रिलीज करने की हरी झंडी मिल गई है। इस फिल्म के निर्दशक नागराज मंजुले है। यह फिल्म 4 मार्च, 2022 के दिन सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। दरअसल इस फिल्म को पिछले साल ही रिलीज किया जाना था। लेकिन कोरोना के कारण फिल्म के रिलीज डेट को टाल दिया गया था

Amitabh Bachchan
Amitabh Bachchan

अमिताभ बच्चन की ‘झुंड’ एक स्पोर्ट्स ड्रामा है, जो कि विजय बरसे के जीवन पर आधारित है। आपको बता दें कि विजय एनजीओ स्लम सॉकर के संस्थापक हैं। जिन्होंने सॉकर जैसे स्पोर्ट को एक ऐसे लेवल पर ले जाने का काम किया है अमिताभ के वर्कफ्रंट की बात करे तो लेकिन झुंड के अलावा भी बिग बी के पास कई फल्में हैं। जैसे कि वह ‘ब्रह्मास्त्र’ में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ नजर आने वाले हैं। जो कि अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित है और 9 सितंबर, 2022 को रिलीज होने वाली है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here