Photo Gallery: Katrina Kaif ने नो मेकअप लुक से उड़ाए लोगों के होश, तस्वीरें वायरल

0
206
Katrina Kaif
Katrina Kaif ने नो मेकअप लुक से उड़ाए लोगों के होश

Photo Gallery: बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अक्सर ही खबरों में छाई रहती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है, जो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही है।

Katrina Kaif का सोबर लुक यहां देखें

कैटरीना कैफ ग्रीन ऑउटफिट में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं। तस्वीरों में सिपंल लुक में नजर आ रही हैं। कैटरीना का यह अवतार फैन्स को खूब पसन्द आ रहा है। वहीं इन तस्वीरों में कैटरीना कैफ का अंदाज देखने लायक है।

Katrina Kaif
Katrina Kaif

फोटोज में कैटरीना कैफ की मुस्कान देखते ही बनती है। वह अपनी तस्वीरों में मिडी ड्रेस के साथ लाइट मेकअप रखा है। इन फोटोज को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन दिया है “इसे कहा जाता है ‘सैटरडे हेयर’।

40c8d6b1 02e7 4ef4 9e05 047c564dd71d

सोशल मीडिया पर कैटरीना कैफ की ये तस्वीरें जमकर वायरल हो रही है। फैन्स के साथ-साथ कई सेलेब्स भी एक्ट्रेस की फोटोज पर अपना प्यार बरसा रहे हैं।

f4f952bc 4c29 4a34 b6ef 8eb4853cc251

फोटोज में कैटरीना अलग-अलग पोज दे रही हैं जिसे देख लोग मदहोश हो रहे हैं।

ffafe6be 2aa7 45da ae00 318792dd6561

कैटरीना के वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना कैफ ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मैरी क्रिसमस’ (Merry Christmas) की शूटिंग शुरू कर दी है। इसकी जानकारी कैटरीना ने खुद सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करके दी थी। इसके अलावा वो सलमान खान के साथ टाइगर 3 में नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें:

‘Merry Christmas’ के सेट से Katrina Kaif की तस्वीरें वायरल, आपने देखी क्या ?

Happy Birthday Anushka Sharma: कुछ इस तरह से शुरू हुआ अनुष्का शर्मा का फिल्मी करियर, जानिए कितनी संपत्ति की मालकिन हैं एक्ट्रेस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here