Vidya Balan स्टारर ‘Jalsa’ का टीजर आउट, इस दमदार किरदार में दिखेंगी एक्ट्रेस

0
378
Vidya Balan
Vidya Balan स्टारर ‘Jalsa’ का टीजर आउट

विद्या बालन (Vidya Balan) स्टारर फिल्म ‘जलसा’ का टीजर रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म में विद्या के साथ शेफाली शाह (Shefali Shah) भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी फिल्म के डायरेक्टर सुरेश त्रिवेणी है। यह फिल्म 18 मार्च को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम (Amazon Prime Video) पर रिलीज होगी। इस बात की जानकारी फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने दी सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी है। विद्या बालन और शेफाली शाह के अलावा मानव कौल, रोहिणी हट्टंगड़ी, इकबाल खान, विधात्री बंदी, श्रीकांत मोहन यादव, शफीन पटेल और सूर्य काशीभटला जैसे कलाकार भी हैं।

Vidya Balan स्टारर ‘Jalsa’
Vidya Balan स्टारर ‘Jalsa’

Vidya Balan पत्रकार के किरदार में आएंगी नजर

फिल्म के टीजर को देखकर ऐसा लग रहा है कि, फिल्म सस्पेंस से भरी होगी। फिल्म में विद्या बालन फिल्म में जर्नलिस्ट की भूमिका निभाती नजर आएंगी वहीं शेफाली शाह मां की भूमिका निभा रही हैं। विद्या बालन ने भी टीजर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा- “एक कहानी के अंदर एक कहानी को उजागर करने के लिए तैयार हो जाओ! #JalsaOnPrime 18 मार्च को, @primevideoin का टीज़र आउट”!

फिल्म का निर्माण टी-सीरीज ने अबुदंतिया एंटरटेनमेंट के साथ किया है। फिल्म के बारे में अमेजन प्राइम वीडियो कंटेंट लाइसेंसिंग के हेड मनीष मेंघानी ने कहा, ‘प्राइम वीडियो में, कहानियों का चयन करते समय एक प्रमुख सिद्धांत प्रामाणिकता और ताजगी की तलाश करना होता है। ऐसी जो पारंपरिक कहानी कहने से परे हैं, उन्हें देश भर में दर्शकों द्वारा पसंद किया जा रहा है। ड्रामा और रोमांच के बेहतरीन मिश्रण में, जलसा वास्तव में एक अलग कहानी है।’

यह भी पढ़ें:

March 2022 OTT Releases: OTT पर मार्च में तहलका मचा देंगी ये वेब सीरीज और फिल्में, देखना न भूलें

Shane Warne के निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर, Ajay Devgn समेत इन सेलेब्स ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here