Home Tags Vidya Balan age

Tag: Vidya Balan age

Vidya Balan स्टारर ‘Jalsa’ का टीजर आउट, इस दमदार किरदार में दिखेंगी...

0
Vidya Balan स्टारर फिल्म 'जलसा' का टीजर रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म में विद्या के साथ शेफाली शाह भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी फिल्म के डायरेक्टर सुरेश त्रिवेणी है।

Vidya Balan स्टारर फिल्म ‘Jalsa’ का पोस्टर रिलीज, इस दिन Amazon...

0
Vidya Balan इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म Jalsa को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है आपको बता दें कि फिल्म की प्रीमियर डेट अनाउंस हो गई है फिल्म 18 मार्च को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी

Vidya Balan और Pratik Gandhi की अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग हुई...

0
अभिनेत्री विद्या बालन (Vidya Balan) और प्रतीक गांधी (Pratik Gandhi )ने अपनी रोमांटिक ड्रामा अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली हैं फ़िल्म की शूटिंग कुछ हफ्ते पहले मुंबई और ऊटी में शुरू हुई थी, शूटिंग पूरी होते ही विधा ने एक खूबसूरत फोटो शेयर किया हैं फिल्म में विद्या बालन के साथ प्रतीक गांधी, इलियाना डी क्रूज और अभिनेता सेंथिल राममूर्ति मुख्य भूमिका में हैं।

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!