बच्चों के साथ आरती करती दिखीं Shilpa Shetty, शेयर किया वीडियो

0
338
बच्चों के साथ आरती करती दिखीं Shilpa Shetty, शेयर किया वीडियो

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty)  ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह अपने बेटे और बेटी के साथ पूजा करती नजर आ रही हैं। इस दौरान पूरा स्टाफ भी मौजूद है। लेकिन राज कुंद्रा नज़र नहीं आ रहे हैं। वीडियो में शिल्पा और उनके बच्चे मैचिंग ड्रेस पहने दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो में शिल्पा शेट्टी का बेटा विआन भी मां के साथ ‘कर्पूरगौरं करुणावतारं संसारसारं भुजगेन्द्रहारम्। सदा बसन्तं हृदयारविन्दे भवं भवानीसहितं नमामि’ गाते नजर आ रहे है।

https://www.instagram.com/p/CU4tTNBjpHn/?utm_source=ig_embed&ig_rid=0ca09b00-320b-40b0-8fb6-26355d6f7b3c

इस वीडियो के साथ शिल्पा शेट्टी ने लिखा है, मेरा मंडे मोटिवेशन…मेरे बच्चे और आस्था. कुछ चीज़ें अगली जनरेशन को तब तक नहीं समझाई जा सकती हैं। जब तक वो उन्हें खुद के सामने होते हुए ना देखें। मेरे लिए ये जरुरी है। कि मेरे बच्चे भी उन्हीं वैल्यूज़ को समझे जो हमारे पैरंट्स ने हमें दिया। मैं हमेशा बच्चों के अंदर आस्था के बीज बचपन से ही डालना चाहती थी, क्योंकि आस्था हमें और मजबूत बनाती है। और जब हम बड़े होते हैं तो हमें ज़िंदगी के अनुभव और बेहतर ढंग से लेना सिखाती है. ” सर्वशक्तिमान। परमानंद। आप सभी को शुभ सोमवार!

https://www.instagram.com/p/CUt486ojZuD/

बता दें कि राज कुंद्रा पोर्न फिल्म केस में ज़मानत पर जेल से बाहर आ चुके हैं। लेकिन अभी उन्हें शिल्पा के साथ पब्लिकली नही देखा गया है। और न ही और ना ही सोशल मीडिया पर। शिल्पा के फिल्म की बात करें तो हाल ही में उन्हें फिल्म ‘हंगामा 2’ में देखा गया था। उन्होंने कई सालों बाद बड़े पर्दे पर वापसी की है।

यह भी पढ़ें: Shilpa Shetty वैष्णो देवी की दर्शन के लिए पहुंची कटरा, पति Raj Kundra के जमानत याचिका पर आज होगी सुनवाई

Raj Kundra ने बनाई थी 119 Porn Movies, सप्लीमेंट्री चार्जशीट में हुआ खुलासा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here