Home Tags Abhishek Bachchan new song

Tag: Abhishek Bachchan new song

Abhishek Bachchan और Aishwarya Rai ने 15वीं सालगिरह पर फोटो शेयर...

0
Abhishek Bachchan और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) ने 20 अप्रैल को अपनी शादी की 15वीं सालगिरह मनाई। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की थ्रोबैक तस्वीर साझा की।

Amitabh Bachchan ने किया बेटे Abhishek Bachchan की फिल्म ‘Dasvi’ को...

0
Abhishek Bachchan की फिल्म Dasvi OTT प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है। इस फिल्म को अभिषेक के पापा अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) प्रमोट कर रहे हैं।

Abhishek Bachchan स्टारर ‘Dasvi’ का टीजर आउट, इस दिन Netflix पर...

0
बॅालीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की फिल्म दसवी (Dasvi) का टीजर आउट हो गया है इस बात की जानकारी यामी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके दी है

Abhishek Bachchan Birthday Special: रावण से लेकर दम मारो दम तक...

0
Abhishek Bachchan birthday special: बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) आज अपना 46 वां जन्मदिन मना रहे है।

Amitabh Bachchan ने Abhishek Bachchan की फिल्म ‘Bob Biswas’ को प्रमोट...

0
अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) अपनी अपकमिंग फिल्म 'बॉब बिस्वास' (Bob Biswas) को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। हाल ही में फिल्म का एक गाना रिलीज किया गया था जिसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है। इसी बीच फिल्म को प्रमोट करने के लिए अब उनके पिता अमिताभ बच्चन आगे आए है। अमिताभ ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म का प्रचार करते हुए एक वीडियो शेयर किया हैं।

‘Bob Biswas’ का गाना तू तो गया रे आउट, अपने कुख्यात...

0
अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की आने वाली फिल्म बॉब बिस्वास (Bob Biswas) का पहला गाना रिलीज हो गया। शीर्षक तू तो गया रे (Tu Toh Gaya Re) में अभिषेक को दिखाया गया है, जो कुख्यात कॉन्ट्रैक्ट किलर बॉब की भूमिका निभाता है, जो अपने खून से लथपथ अतीत को याद करने की कोशिश कर रहा है। बता दें कि बॉब बिस्वास 3 दिसंबर को Zee5 पर प्रीमियर के लिए बिल्कुल तैयार है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!