Abhishek Bachchan स्टारर ‘Dasvi’ का टीजर आउट, इस दिन Netflix पर रिलीज होगी फिल्म

0
422
Abhishek Bachchan
Abhishek Bachchan स्टारर 'Dasvi' का टीजर आउट

बॅालीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की फिल्म दसवीं (Dasvi) का टीजर आउट हो गया है। फिल्म में अभिषेक के साथ यामी गौतम (Yami Gautam) भी लीड रोल में नजर आएंगी। टीजर शेयर करते हुए यामी ने लिखा- ‘उम्मीद करती हूं कि आप दसवी के गंगाराम से ज्यादा तैयार हैं। बेस्ट आफ लक दसवी के स्टूडेंट्स। दसवी 7 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी’।

Abhishek Bachchan
Abhishek Bachchan

Dasvi में Abhishek Bachchan अनपढ़ नेता की भूमिका में हैं

दसवीं डायरेक्‍टर तुषार जलोटा द्वारा निर्देशित एक कॉमेडी फिल्म है। जिसमें अभिषेक बच्चन, यामी गौतम और निम्रत कौर हैं। फिल्‍म में अभिषेक ने अनपढ़ नेता की और यामी गौतम ने आईपीएस अधिकारी की भूमिका में हैं। बता दें कि फिल्‍म को रितेश शाह ने लिखा है और उसको दिनेश विजन के बैनर मैडॉक फिल्म्स के तहत प्रोड्यूस्ड किया गया है। फिल्म का प्रीमियर नेटफ्लिक्स और जियोसिनेमा पर 7 अप्रैल 2022 को होगा।

फिल्म का जो पहला टीचर सामने आया है। उसमें अभिषेक बच्चन सफेद कुर्ते और गमछे में दिख रहे हैं और कह रहे हैं कि मैं जेल से दसवीं की तैयारी करूंगा। जेल से दसवीं की तैयारी करना मेरा शिक्षा का अधिकार है। बता दें कि इससे पहले अभिषेक बच्चन Bob Biswas मूवी में दिखे थे।

यामी के वर्कफ्रंट की बात करें तो यामी आखिरी बार A Thursday फिल्‍म में दिखीं थी। फिल्म को दर्शकों का अच्छा खासा रिस्पॅास देखने को मिला था। इसके अलावा फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक को काफी सफलता मिली और यह 2019 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक थी। फैंस यामी के रोल से गदगद हो गए थे। वहीं अभिषेक बच्चन ने अपकमिंग फिल्म घूमर की शूटिंग शुरू कर दी है। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी थी। अभिनेता पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था- बर्थडे पर इससे अच्छा गिफ्ट और कुछ नहीं हो सकता। आज का दिन अच्छे से बीत रहा है। घूमर…। 

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here