Vani Jairam Death: मशहूर सिंगर वाणी जयराम का निधन, चेन्नई आवास पर मृत पाई गईं गायिका

0
128
Vani Jairam Death
Vani Jairam Death

Vani Jairam Death: सुप्रसिद्ध सिंगर व साउथ ही जानीमानी गायिका वाणी जयराम शनिवार को चेन्नई स्थिति अपने आवास पर मृत पाई गईं। वाणी 77 साल की थीं और उन्होंने हाल ही में बतौर सिंगर इंडस्ट्री में 50 साल पूरा किया था। मौके पर पहुंची पुलिस के अनुसार, गायिका का शव उनके घर पर मिला है। कहा जा रहा है कि उनके माथे पर चोट के निशान भी थे। हाल ही में उन्हें पद्म भूषण से सम्मानित किया गया था। हालांकि, मौत के कारणों का अभी कुछ पता नहीं चला है। पुलिस हर एक एंगल से जांच कर रही है।

Vani Jairam Death
Vani Jairam Death

Vani Jairam Death: आवास पर अकेले रहती थीं वाणी

मशहूर गायिका वाणी जयराम चेन्नई के नुंगमबक्कम स्थित अपने आवास पर शनिवार को मृत पाई गईं। सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस गायिका के चेन्नई स्थिति आवास पर पहुंची। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। वहीं, गायिका के निधन पर उनकी नौकरानी ने बताया कि वाणी जयराम अपने घर में अकेले रहती थीं। न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार, नौकरानी मलारकोडी ने बताया “मैंने वाणी जयराम के आवास पर पांच बार घंटी बजाई। लेकिन उन्होंने दरवाजा नहीं खोला। यहां तक ​​कि मेरे पति ने भी उन्हें फोन किया लेकिन उन्होंने कॉल रिसीव नहीं की। केवल वही इस आवास पर रहती थी।”

18 भाषाओं में 10 हजार से अधिक गाए थे गाने
वाणी जयराम ने हाल ही में संगीत इंडस्ट्री में बतौर सिंगर 50 साल पूरे किए थे। उन्होंने 18 भाषाओं में 10 हजार से अधिक गाने गाए थे। उनका गाना ‘हमको मन की शक्ति देना’ फेमस गानों में से एक है। उन्हें तीन बार नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था। वहीं, इस बार वाणी जयराम को पद्म भूषण से सम्मानित करने के लिए घोषणा की गई थी। वाणी जयराम के निधन से इंडस्ट्री में शोक की लहर है।

यह भी पढ़ेंः

शराब घोटाले को लेकर BJP कार्यकर्ताओं का AAP ऑफिस के बाहर प्रदर्शन, लगे ‘केजरीवाल इस्तीफा दो’ के नारे

‘कोई मरा मरा बोलता है तो कोई राम राम’, रामचरितमानस विवाद पर बोले CM भूपेश बघेल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here