Dehradun News: देहरादून में कुत्ते की हत्या कर शव को दफनाया, पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

0
99
dog
Dehradun News: देहरादून में कुत्ते की हत्या कर शव को दफनाया

Dehradun News: उत्तराखंड की राजधानी देहरादून से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां एक कुत्ते की बेहरमी से हत्या की गई और उसके शव को दफना दिया गया। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है। जिसके बाद पुलिस ने 5 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

MP News: आवारा कुत्तों ने 5 साल की मासूम को बनाया अपना शिकार, इलाज के दौरान बच्ची की हुई मौत
Dehradun News

Dehradun News: जानें क्या है पूरा मामला

Dehradun News: हत्या के मामले तो अक्सर सामने आते हैं लेकिन एक कुत्ते की हत्या कर उसके सबूतों को छिपाने का मामला काफी हैरान करने वाला है। दरअसल यह मामला देहरादून के आईएसबीटी परिसर का है, जहां एक सफेद रंग के कुत्ते की पांच लोग मिलकर हत्या कर देते हैं। इतना ही नहीं बल्कि आरोपी व्यक्तियों ने कुत्ते की हत्या कर उसके शव को परिसर में दफना दिया। इस घटना की जानकारी पुलिस को मिलते ही पांचों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। बता दें कि इस मामले में आईएसबीटी में काम करने वाले सुपरवाइजर और कर्मचारी शामिल थे।

Dog 2

Dehradun News: इस घटना की जानकारी जैसे ही सोशल वर्कर राजकुमार सूरी को लगती है तो वह पुलिस में जाकर शिकायत दर्ज कराते हैं। राजकुमार सूरी की शिकायत पर पुलिस को उस जगह पर सबूत भी मिले। जिसके बाद पुलिस इस मामले का पता लगाती है। जानकारी के अनुसार पुलिस ने आईएसबीटी परिसर में कुत्ते के शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। राजकुमार सूरी ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने उनकी पूरी सहायता की और शव को बरामद किया। बता दें कि आरोपी व्यक्तियों के खिलाफ फिलहाल दो धाराओं में मुकदमा दर्ज है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बादल यह धाराएं बढ़ सकती हैं।

राजकुमार सूरी इससे पहले भी कई बेजुवान जानवर की हत्या करने के मामले में लोगों के खिलाफ आवाज उठाते रहे हैं। साथ ही कई लोगों को ऐसे मामले में सजा भी दिलवाई है। इस बार भी उन्हें यकीन है कि आरोपियों को सजा जरुर मिलेगी।

यह भी पढ़ें…

IB डायरेक्टर की सुरक्षा में तैनात CRPF के ASI ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या

खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ाने के लिए CM पुष्‍कर सिंह धामी का ऐलान, Uttarakhand सरकार ने बढ़ाई मनोबल राशि

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here