Tamil Nadu News: अनाथालय में रसम-चावल खाकर 3 बच्चों की मौत, 11 अस्पताल में भर्ती

0
124
hospital
Hospital

Tamil Nadu News: तमिलनाडु के तिरुप्पुर में एक बड़ा हादसा हो गया। दरअसल, एक चिल्ड्रन होम में फूड प्वॉइजनिंग के कारण तीन बच्चों की मौत हो गई और 11 बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। प्रशासन मामले की जांच में जुट गया है कि आखिर यह हादसा कैसे हुआ। बताया जा रहा है कि अचानक चाइल्ड होम में बच्चों की तबीयत खराब हो गई, उन्हें उल्टी होने लगी। इसके बाद बच्चों को अस्पताल ले जाया गया।

Tamil Nadu News: अस्पताल में बच्चों ने तोड़ा दम

चाइल्ड होम में रात को बच्चों ने रसम चावल खाया था। इसके कुछ घंटों बाद ही 11 बच्चों की तबीयत काफी खराब हो गई। वे सब उल्टी करने लगे और बेहोश हो गए। इसके बाद तुरंत सभी बच्चों को पास के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। लेकिन बाद में हालात काबू के बाहर जाने लगा तो सभी को सरकारी अस्पताल में रेफर कर दिया गया लेकिन तब तक उनमें से तीन बच्चे अपना दम तोड़ चुके थे।

tamil nadu food poisoning
Tamil Nadu News

Tamil Nadu News: ICU में एडमिट हैं कई बच्चे

बताया जा रहा है अभी सभी बच्चों का इलाज जारी है और तीन बच्चे अब भी आईसीयू में भर्ती हैं। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है, वहीं इसमें चाइल्ड प्रोटेक्शन यूनिट और आयकर अधिकारी ने भी इस मामले में दखल दिया है। तेजी से इस बात का पता लगाया जा रहा है कि आखिर किसकी लापरवाही की वजह से फूड प्वॉइजनिंग हुई है। हालांकि, अब तक प्रशासन या चाइल्ड केयर होम की ओर से कोई बयान जारी नहीं किया गया है। आपको बता दें, Vivekananda Sevalayam एक रेजिस्टर्ड चाइल्ड केयर होम है।

बताया जा रहा है कि पहले भी फूड प्वॉइजनिंग के कारण कई बच्चों की जान गई है और कई बच्चे बीमार हुए हैं। अब चाइल्ड केयर होम में फूड प्वॉइजनिंग के कारण हुई तीन बच्चों की मौत ने तमिलनाडु के अनाथालयों के खाने की गुणवत्ता पर कई तरह के सवाल खड़े कर दिए हैं।

संबंधित खबरें:

UP News: खुद को सिविल जज बताकर, विधवा और तलाकशुदा महिलाओं को फंसाता था,पुलिस ने दबोचा

Kerala Bus Accident: केरल में भीषण सड़क हादसा, आपस में टकराई दो बसें; 9 की मौत, 38 घायल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here