बाबर की खिंचाई पर उतर आए पाकिस्तानी फैंस को PCB चीफ का जवाब, कहा- भारत से सीखो…

रमीज राजा ने कहा कि हम पहली ही बाधा पर लड़खड़ा जाते थे। हां, हम फाइनल में पहुंचे और हम अच्छा नहीं खेले। लेकिन एक बुरा दिन होना ठीक है। लेकिन एशिया कप में अन्य टीमें भी थीं। मेरा मतलब है कि तब फाइनल में नहीं पहुंचने के लिए भारत की कड़ी आलोचना होनी चाहिए थी।

0
212
Ramiz Raja ने किया अपने खिलाड़ियों का बचाव
Ramiz Raja ने किया अपने खिलाड़ियों का बचाव

Ramiz Raja: एशिया कप 2022 के फाइनल में पहुंचने और घर पर हाल ही में टी20 श्रृंखला में इंग्लैंड टीम को कड़ी टक्कर देने के बावजूद पाकिस्तानी टीम को कड़ी आलोचना का सामना करना पड़ा है। हालांकि, उनके स्टार बल्लेबाज, कप्तान बाबर आज़म और कीपर मोहम्मद रिज़वान ICC T20I रैंकिंग में टॉप पर लगातार बने रहे हैं। उन्हें लगातार पाकिस्तान टीम की हार के लिए दोषी ठहराया जा रहा है।

Ramiz Raja ने किया अपने खिलाड़ियों का बचाव

हालांकि, पीसीबी प्रमुख रमीज राजा ने अपने कप्तान और कीपर-बल्लेबाज का बचाव किया है। उन्होंने रिज़वान और बाबर और पाकिस्तानी टीम का बचाव में भारतीय टीम और विराट कोहली को भी शामिल किया। एक इंटरव्यू के दौरान रमीज ने स्वीकार किया कि पाकिस्तान टीम ने एशिया कप फाइनल में अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था, लेकिन कहा कि टीम की कड़ी आलोचना हुई है।

उन्होंने कहा कि एक बार विराट कोहली ने अफगानिस्तान के खिलाफ अपना पहला टी20 शतक बनाया। भारतीय प्रशंसक और मीडिया पूरे एशिया कप के बारे में भूल गए थे। वे फाइनल में पहुंचने में विफल रहे थे। उन्होंने कहा कि अगर बाबर ने शतक बनाया होता तो पाकिस्तान के प्रशंसकों ने ऐसा नहीं किया होता और उनकी धीमी स्ट्राइक रेट के लिए उनकी आलोचना की होती।

RAMIZ RAJA
Ramiz Raja

Ramiz Raja ने दी भारतीय टीम की मिसाल

रमीज राजा ने कहा कि हम पहली ही बाधा पर लड़खड़ा जाते थे। हां, हम फाइनल में पहुंचे और हम अच्छा नहीं खेले। लेकिन एक बुरा दिन होना ठीक है। लेकिन एशिया कप में अन्य टीमें भी थीं। मेरा मतलब है कि तब फाइनल में नहीं पहुंचने के लिए भारत की कड़ी आलोचना होनी चाहिए थी। लेकिन उनके प्रशंसक और मीडिया ऐसा नहीं करते। मैं आपको बता दूं… विराट कोहली ने जब अफगानिस्तान के खिलाफ शतक लगाया तो वे अपना पूरा एशिया कप भूल गए। क्या हम कभी ऐसा करेंगे?

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here