Home Tags Mohammad Rizwan

Tag: Mohammad Rizwan

ICC World Cup 2023: नवरात्रि से पहले सुखरात्रि, टीम इंडिया के...

0
ICC World Cup 2023: आईसीसी विश्व कप 2023 चल रहा है। इस बीच जिस मुकाबले के लिए सबसे ज्यादा उत्सुकता जताई जा रही थी, वो बिल्कुल एकतरफा साबित हुआ...

IND vs PAK Score: पाकिस्तान की हालत खस्ता, आधी टीम लौटी...

0
IND vs PAK Score: भारत और पाकिस्‍तान के बीच आज अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्‍टेडियम में वर्ल्‍ड कप 2023 का 12वां मैच खेला जा रहा है...

IND vs PAK: पाकिस्तान को बड़ा झटका, 36 रन बनाकर आउट...

0
IND vs PAK: भारत और पाकिस्‍तान के बीच आज अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्‍टेडियम में वर्ल्‍ड कप 2023 का 12वां मैच खेला जा रहा है।

बाबर की खिंचाई पर उतर आए पाकिस्तानी फैंस को PCB चीफ...

0
Ramiz Raja: एशिया कप 2022 के फाइनल में पहुंचने और घर पर हाल ही में टी20 श्रृंखला में इंग्लैंड टीम को कड़ी टक्कर देने के बावजूद पाकिस्तानी टीम को कड़ी आलोचना का सामना करना पड़ा है।

पाकिस्तान के इस खिलाड़ी ने पैरों से उठाया अपने ही देश...

0
Mohammad Rizwan: पाकिस्तान क्रिकेट के स्टार विकेटकीपर बैटर मोहम्मद रिजवान अपने देश के बड़े स्टार हैं।

पाकिस्तान क्रिकेट टीम में रार! शाहीन अफरीदी का Babar Azam और...

0
Shaheen Shah Afridi: पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने गुरुवार 22 सितंबर को कराची में खेले गए टी-20 मुकाबले में इंग्लैंड को 10 विकेट से हरा कर करारी मात दी है।

Pakistan के विकेटकीपर बल्लेबाज Mohammad Rizwan ने भी विराट के खराब...

0
Pakistan के विकेटकीपर बल्लेबाज Mohammad Rizwan ने विराट कोहली के फॉर्म को लेकर कहा कि हम सभी उनके लिए दुआ कर सकते हैं कि वो फॉर्म में जल्द से जल्द वापस आ जाएं।

Team India के स्टार बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा और पाकिस्तान के बल्लेबाज...

0
Team India के स्टार बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा खराब फॉर्म के कारण टेस्ट टीम से बाहर हो गए। इस समय पुजारा और पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान अब साथ बैटिंग करते नजर आएंगे। पुजारा और रिजवा इन दिनों इंग्लैंड में हैं और काउंटी क्रिकेट खेल रहे हैं। दोनों ससेक्स टीम के लिए पहली बार साथ खेल रहे है। दोनों ने ससेक्स के लिए डेब्यू किया।

Cricket News Updates: कोहली और धवन ने संभाली India की पारी,...

0
Cricket News Updates: India और South Africa के बीच आज 23 जनवरी को वनडे सीरीज का अंतिम मुकाबला केपटाउन के न्यूलैंड्स स्टेडियम में खेला जा रहा हैं। साउथ अफ्रीका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए क्विंटन डिकॉक के शतक से सभी विकेट खोकर 287 रन बनाए। भारत के तरफ से बुमराह ने 2, प्रसिद्ध कृष्णा ने 3, दीपक चाहर ने 2, और चहल ने 1 विकेट चटकाए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम को पहला झटका जल्दी ही लग गया। उसके बाद विराट कोहली और धवन ने पारी को संभाला। खबर अपडेट करने तक 18 ओवर में 1 विकेट खोकर 89 रन बनाए। धवन 50 और कोहली 27 रन बनाकर खेल रहे है।

The ICC Men’s T20I Cricketer of the Year का हुआ ऐलान,...

0
The ICC Men's T20I Cricketer of the Year के अवॉर्ड की घोषणा कर दी है। Pakistan के विकेटकीपर बल्लेबाज Mohammad Rizwan को 2021 में शानदार प्रदर्शन के लिए आईसीसी ने साल का सर्वश्रेष्ठ पुरुष टी20 क्रिकेटर चुना गया है। पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज ने 2021 में टी20 क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन किया। रिजवान ने इस साल 29 मैच में 73.66 की औसत से 1326 रन बनाए। इस दौरान उन्होंने 134.89 के स्ट्राइक रेट से रन बनाए। टी20 क्रिकेट में कभी किसी ने एक साल में एक हजार से ज्यादा इंटरनेशनल रन नहीं बनाए हैं।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!