IND vs PAK Score: पाकिस्तान की हालत खस्ता, आधी टीम लौटी पवेलियन; भारतीय गेंदबाजों की वापसी

IND vs PAK Score: भारत और पाकिस्‍तान के बीच आज अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्‍टेडियम में वर्ल्‍ड कप 2023 का 12वां मैच खेला जा रहा है...

0
37
IND vs PAK Score
IND vs PAK Score

IND vs PAK Score: भारत और पाकिस्‍तान के बीच आज अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्‍टेडियम में वर्ल्‍ड कप 2023 का 12वां मैच खेला जा रहा है। ताजा अपडेट के मुताबिक, पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने भारत के खिलाफ वर्ल्ड कप में पहली हाफ सेंचुरी पूरी कर ली है। बाबर ने 57 गेंदों पर अपना अर्धशतक पूरा किया। इसी के साथ, पाकिस्तान ने 29 ओवर में 2 विकेट पर 150 रन पूरे कर लिए हैं।

IND vs PAK Score: बाबर आजम 50 रन बनाकर आउट

पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम को मोहम्मद सिराज ने क्लीनबोल्ड कर पवेलियन भेज दिया। बाबर ने 58 गेंदों में सात चौकों की मदद से 50 रन बनाए। सिराज की यह दूसरी सफलता है।

बाबर के आउट होने से रनों की रफ्तार पर लगी ब्रेक

बाबर आजम के आउट होते ही रनों की रफ्तार पर ब्रेक लग गया है। 32 ओवर के बाद पाकिस्तान का स्कोर 3 विकेट पर 162 रन है। रिजवान 48 और शकील छह पर खेल रहे हैं। 

कुलदीप यादव ने सऊद शकील को भेजा पवेलियन

33वें ओवर में 162 के स्कोर पर पाकिस्तान ने चौथा विकेट गंवा दिया है। कुलदीप यादव ने सऊद शकील को पवेलियन भेजा। वह सिर्फ छह रन ही बना सके। 

सऊद शकील के बाद इफ्तिखार अहमद आउट

33वें ओवर में कुलदीप यादव ने कमाल कर दिया। कुलदीप ने इस ओवर में दो विकेट चटकाए। कुलदीप ने पहले सऊद शकील को आउट किया, फिर इफ्तिखार अहमद आए और एक चौका लगाया, फिर कुलदीप ने उन्हें आउट कर दिया। 33 ओवर के बाद पाकिस्तान का स्कोर 5 विकेट पर 166 रन है। 

पाकिस्तान की हालत खस्ता

155 पर दो विकेट से पाकिस्तान का स्कोर 168 रनों पर छह विकेट हो गया है। बुमराह ने रिजवान को बोल्ड कर पाक टीम को छठा झटका दिया। रिजवान 69 गेंदों में सात चौकों की मदद से 49 रन बनाकर आउट हुए।

बुमराह ने शादाब खान को किया बोल्ड

36वें ओवर में 171 के स्कोर पर पाकिस्तान ने सातवां विकेट गंवा दिया है। जसप्रीत बुमराह ने शादाब खान को बोल्ड आउट किया। शादाब सिर्फ दो रन ही बना सके। पाकिस्तान ने सिर्फ 16 रनों की भीतर अपने पांच विकेट गंवा दिए हैं। 

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here