Cricket News Updates: मो.शमी ने दिया अफ्रीका को पहला झटका, पढ़ें दिनभर की सभी बड़ी खबरें

0
351
md shami
md shami

Cricket News Updates: IND vs SA: India और South Africa के बीच तीन मैचों की सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच 3 जनवरी से जोहान्सबर्ग के द वांडरर्स स्टेडियम में खेला जा रहा है। भारत ने पहली पारी में सभी विकेट खोकर 202 रन बनाए। राहुल ने 50 रन बनाए। अफ्रीका के लिए ओलिविएर ने 3 और मार्को जैनसेन ने 4, रबाडा ने 3 विकेट चटकाए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी दक्षिण अफ्रीका की टीम को पहला झटका 14 के स्कोर पर लगा। मारक्रम 7 रन बनाकर आउट हुए। मो.शमी ने अफ्रीका को पहला झटका दिया।

Ranji Trophy शुरू होने से पहले घरेलू क्रिकेट में हुई कोरोना की एंट्री

Top 5 Impactful Players of T20 in 2021 Cricket

India में भी क्रिकेट पर अब कोरोना का साया पड़ता दिख रहा है। Ranji Trophy शुरू होने से पहले भारतीय क्रिकेट में कोरोना ने दस्तक दे दी है। 13 जनवरी से शुरू होने वाली रणजी ट्रॉफी में Bengal टीम के 6 खिलाड़ी और एक सहायक कोच कोरोना के चपेट में आ गए हैं। कोरोना मामले को ध्यान में रखते हुए अब बीसीसीआई टूर्नामेंट शुरू होने से पहले आपात बैठक कर सकती है और ताजा स्थिति को देखते हुए रणजी ट्रॉफी का आयोजन आगे भी बढ़ाया जा सकता है। पढ़ें विस्तार से…..

चेस चैंपियन Malika Handa ने पंजाब सरकार पर लगाया गंभीर आरोप

malika handa
malika handa

Cricket News Updates: India की दिव्यांग चेस चैंपियन Malika Handa ने पंजाब सरकार पर बड़ा आरोप लगाया है कि राज्य सरकार उसके साथ अन्याय कर रही है। मलिका हांडा ने कहा कि पंजाब सरकार ने उसे नौकरी और कैश अवॉर्ड भी देने का वादा किया था लेकिन अब सरकार इससे मुकर गई है। पढ़ें विस्तार से…..

Virat Kohli के बिना उतरी भारतीय टीम, KL Rahul ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी

kl rahul
kl rahul

IND vs SA: India और South Africa के बीच तीन मैचों की सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच 3 जनवरी से जोहान्सबर्ग के द वांडरर्स स्टेडियम में खेला जाएगा। भारतीय टीम इस मुकाबले में विराट कोहली के बिना उतरी है। KL Rahul को इस मैच के लिए कप्तान बनाया गया और उन्होंने अपने कप्तानी के पहले मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पढ़ें विस्तार से…..

India और South Africa के बीच दूसरा टेस्ट यहां देख सकते हैं LIVE

India-vs-South-Africa
India-vs-South-Africa

IND vs SA: India और South Africa के बीच तीन मैचों की सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच 3 जनवरी से जोहान्सबर्ग के द वांडरर्स स्टेडियम में खेला जाएगा। सेंचुरियन में खेले गए पहले मुकाबले में भारतीय टीम ने 113 रनों से जीतकर सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली है। भारत ने आज तक साउथ अफ्रीका में एक भी टेस्ट सीरीज नहीं जीती है। वहीं जोहान्सबर्ग में भारत का रिकॉर्ड शानदार रहा है। भारतीय टीम इस मैच में सीरीज जीतने के इरादे से मैदान पर उतरेगी। पढ़ें विस्तार से…..

Mohammad Hafeez ने इंटरनेशनल क्रिकेट से लिया संन्यास

hafeez e1641193479547

नए साल के शुरुआत के साथ ही Pakistan के दिग्गज क्रिकेटर Mohammad Hafeez ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने का एलान कर दिया है। 41 वर्षीय मोहम्मद हफीज ने पाकिस्तान टीम को अपने दम पर कई मैचों में जीत दिलाई है। पाकिस्तान क्रिकेट में लंबे समय तक सेवा देने के बाद हफीज ने संन्यास का एलान कर दिया है। हफीज ने 2018 में टेस्ट क्रिकेट से संन्यास का एलान कर दिया था। पढ़ें विस्तार से…..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here