IPL: Sunrisers Hyderabad की कैप्टेंसी से हटाए जाने के बाद David Warner का छलका दर्द कहा- “बिना कारण बताए छीन ली कप्तानी”

0
364
David Warner
David Warner's Spill Pain

आईपीएल (IPL) में सबसे अधिक रन बनाने वाले विदेशी बल्लेबाज और ऑस्ट्रेलियाई (Australian) धुरंधर डेविड वॉर्नर (David Warner) ने कप्तानी (Captaincy) से हटाए जाने को लेकर बड़ी बात कही है। सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) प्रबंधन द्वारा कैप्टेंसी से हटाए जाने के बाद डेविड वॉर्नर ने अपना दर्द बयां किया है। उन्होंने कहा कि मुझे अभी तक बताया नहीं गया है कि क्यों कैप्टेंसी से हटाया गया है। हां अगर फॉर्म को लेकर यह फैसला किया गया है तो हर एक फॉर्म को ध्यान में रखना चाहिए।

11 मैच हार चुकी है Sunrisers Hyderabad

बता दें कि डेविड वॉर्नर को आईपीएल 14 के पहले चरण में कप्तानी से हटाकर न्यूजीलैंड के केन विलियमसन को सनराइजर्स की कमान सौंपी गई थी। नंबर 1 खिलाड़ी को कुछ मैचों में तो जगह भी नहीं मिली थी। सनराइजर्स हैदराबाद 14 मुकाबले में से 11 मुकाबले हार गई है। कप्तानी बदलने के बाद भी टीम में कोई सुधार नहीं आया है।

अपने दर्द को साझा करते हुए डेविड ने कहा कि प्रबंधन द्वारा लिया गया हर फैसले का मैं सम्मान करता हूं लेकिन मुझे कारण नहीं बताया गया है आखिर कप्तानी से क्यों हटाया गया। उन्हें मेरी पिछली परफॉर्मेंस पर ध्यान देना चाहिए था।

Sunrisers Hyderabad के लिए खेलना चाहूंगा

उन्होंने कहा प्रबंधन के इस फैसले को स्वीकार करना मुश्किल हो रहा है लेकिन स्वीकार करना पड़ेगा। मैं हमेशा सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलना चहूंगा लेकिन यह मेरे हाथ में नहीं है। हां मैं वापस जरूर आउंगा यह नहीं कह सकता हूं कि सनराइजर्स हैदराबाद की जर्सी में ही वापस आऊंगा।

बता दें कि मौजूदा सीजन के यूएई लेग में डेविड वॉर्नर दो मुकाबले में सिर्फ दो रन बना सके. ओवरऑल आंकड़े की बात करें, तो वॉर्नर (2009-2021) आईपीएल में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले विदेशी बल्लेबाज हैं. वॉर्नर ने अब तक 150 आईपीएल मुकाबलों में 139.96 के स्ट्राइक रेट से 5449 रन बनाए, जिसमें 4 शतक और 50 अर्धशतक शामिल रहे।

यह भी पढें:

T20 World Cup: INDvPAK मैच से पहले मौका मौक ऐड का प्रोमो रिलीज, 24 अक्तूबर को दोनों देश होंगे आमने सामने

Afghanistan के Rashid Khan ने दुनिया के टॉप-5 टी20 खिलाड़ियों के नाम बताए, दो भारतीय खिलाड़ी भी शामिल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here