IND vs PAK: इंडिया-पाक मैच पर सटोरियों की बल्ले बल्ले! 40 हजार करोड़ के सट्टे का दावा, जानिए किस टीम का कितना रेट…

IND vs PAK: माना जा रहा है कि अब तक के किसी भी मैच पर लगाया गया ये रिकॉर्डतोड़ सट्टा है। इतनी मोटी रकम अबतक किसी भी मैच के लिए नहीं लगाई गई है...

0
424
Cricket betting India Pak Match
Cricket betting India Pak Match

IND vs PAK: भारत-पाकिस्तान के बीच वनडे वर्ल्ड कप (ODI World Cup-2023) का महामुकाबला 14 अक्टूबर यानी शनिवार को खेला जा रहा है। इस मैच पर दोनों ही देशों के करोड़ों-अरबों क्रिकेट फैंस की नजरें टिकी हैं। अहमदाबाद के प्रतिष्ठित नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में ये मुकाबला हो रहा है।

इस बीच सटोरियों की बात करें तो उनमें जबरदस्त उत्साह है, आखिर मैच से पहले सट्टेबाजी की लॉटरी जो खुल गई है। जानकारी के मुताबिक, सटोरियों की दुनिया में इस बार टीम इंडिया पहली पसंद बनकर उभर रहा है। बेटिंग के जो रेट अबतक सामने आए हैं, उनमें पाकिस्तान दूर-दूर तक दिखाई नहीं दे रहा है। सट्टेबाजों की मानें तो ओडीआई वर्ल्ड कप में इस बार पाकिस्तान का रेट जहां 1.40 रुपये लगा है, वहीं इंडिया के भाव 60 पैसे पर तय किए गए हैं।

FotoJet 2023 10 14T114351.720
IND vs PAK Match: Cricket Betting

IND vs PAK: अब तक का रिकॉर्डतोड़ सट्टा?

दावा है कि अकेले इस मैच पर अब तक 40 हजार करोड़ रुपए का सट्टा लग चुका है। चूंकि खेल शुरू होने में अभी काफी वक्त बचा है। ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि शाम तक यह आंकड़ा और भी ऊपर चला जाएगा। माना ये भी जा रहा है कि अब तक के किसी भी मैच पर लगाया गया ये रिकॉर्डतोड़ सट्टा है। इतनी मोटी रकम अबतक किसी भी मैच के लिए नहीं लगाई गई है। सट्टेबाजों के मुताबिक इस बार इंडिया का पलड़ा बहुत भारी है।

FotoJet 2023 10 14T114548.891
IND vs PAK Match: Cricket Betting

IND vs PAK: कहां है सट्टेबाजी के खेल का बेस?

सट्टा बाजार के सूत्र बताते हैं कि तमाम जांच एजेंसियों की आंख में धूल झोंकने की भी पुख्ता बंदोबस्त सटोरी पहले ही कर चुके हैं। इस बार सट्टेबाजी का अड्डा भारत में न रखकर दुबई और श्रीलंका को रखा गया है। सट्टेबाज मानते हैं कि भारत के भीतर बेस रखने पर कभी भी भारतीय जांच एजेंसियां धमक सकती हैं।

वहीं भारत के अलावा अगर विदेश की किसी सुरक्षित जगह को बेस बनाया जाए तो जांच एजेंसियों तक खबर पहुंचने से पहले ही गेम ओवर हो सकता है। सट्टा बाजार के एक बड़े बुकी का कहना है कि इस बार भारत पर रिकार्ड सट्टा लगाया जा रहा है। सटोरियों की पहली पसंद भारतीय टीम ही है, पाकिस्तान कहीं टिकता नजर नहीं आ रहा है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here