PVR का मूवी सब्सक्रिप्शन प्लान देखा? महीनेभर देख सकेंगे फिल्में, 70 रुपये का होगा टिकट!

PVR Inox एक सब्सक्रिप्शन प्लान की शुरुआत करने जा रहा है। कंपनी के एक अधिकारी के हवाले से खबर है कि 699 रुपये के एक मंथली प्लान को लॉन्च करने की तैयारी...

0
167
PVR Inox Subscription Plan
PVR Inox Subscription Plan

PVR Inox: ओटीटी के बढ़ते चलन के बाद देखा ये गया है कि दर्शक सिनामाघरों से अब दूरी बनाने लगें हैं। अब उन्हीं दर्शकों को थियेटर में खींचने और सिनेमाहॉल में लोगों की तादाद बढ़ाने के लिए पीवीआर आईनॉक्स (PVR Inox) एक सब्सक्रिप्शन प्लान की शुरुआत करने जा रहा है। कंपनी के एक अधिकारी के हवाले से खबर है कि 699 रुपये के एक मंथली प्लान को लॉन्च करने की तैयारी चल रही है। इसमें ग्राहक को सप्ताहभर 70 रुपये प्रति फिल्म के हिसाब से 10 फिल्में देखने को मिलेंगी।

FotoJet 2023 10 14T132037.480
PVR Inox Subscription Plan

PVR Inox: जान लें नियम व शर्तें

इसे देश में पहला इन-थिएटर मूवी सब्सक्रिप्शन ऑफर बताया जा रहा है। हालांकि, इस सब्सक्रिप्शन प्लान में कुछ नियम और शर्तें जुड़ी होंगी। इस ऑफर के तहत सिर्फ वीक डेज में फिल्में देखी जा सकेंगी। यह प्लान भारत के दक्षिणी राज्यों और प्रीमियम स्क्रीन जैसे- इनसिग्निया और आईमैक्स उपलब्ध नहीं है। इस प्लान के तहत एक दिन में सिर्फ एक टिकट बुक कराया जा सकता है। साथ ही, सब्सक्राइबर्स को हर बार सब्सक्रिप्शन के जरिए टिकट लेते समय एक गवर्नमेंट आईडी साथ रखनी होगी।

FotoJet 2023 10 14T133630.407
PVR Inox Subscription Plan

क्या है ये प्लान लेकर आने की वजह?

कोरोना महामारी के कारण सिनेमाघरों में दर्शकों की संख्या में गिरावट आई, जो अभी भी प्री-कोविड स्तर की तुलना में 20 प्रतिशत कम बताई जा रही है। यही वजह है कि थिएटर अपनी स्क्रीन्स में दर्शकों की संख्या बढ़ाने और नए ऑडियन्स ग्रुप को जोड़ने पर भी विचार कर रहा है। पीवीआर से जुड़े अधिकारी के मुताबिक इससे कंपनी को हाउस वाइफ और सीनियर सिटीजन्स को सिनेमाघरों की ओर आकर्षित करने का मौका मिलेगा।

बता दें, पीवीआर आईनॉक्स लिमिटेड के प्रबंध निदेशक अजय बिजली ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा था कि पीवीआर आईनॉक्स में 35-40 वर्ष से अधिक उम्र के लोगों के सिनेमाघरों में जाने की फ्रिक्वेंसी में गिरावट देखी गई है।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here