IND vs PAK: शुभमन गिल की हुई वापसी, अश्विन को नहीं मिली जगह, भारत-पाक मुकाबले में ऐसी है टीम इंडिया की Playing 11

IND vs PAK: आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 का सबसे बड़ा मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है...

0
70
India vs Pakistan Live Score
India vs Pakistan Live Score

IND vs PAK: आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 का सबसे बड़ा मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है। पाकिस्तान के खिलाफ भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। वहीं, डेंगू से उबरने के बाद शुभमन गिल की टीम में वापसी हो गई है। हालांकि, अनुभवी गेंदबाज आर अश्विन को प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया गया है।

IND vs PAK: शुभमन गिल की हुई वापसी

ऑस्ट्रेलिया और अफगानिस्तान के खिलाफ मैच मिस करने के बाद शुभमन गिल प्लेइंग इलेवन में लौट आए हैं। गिल को ईशान किशन की जगह पर टीम में शामिल किया गया है। शुभमन इस समय बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हैं और एशिया कप 2023 में उनके बल्ले से जमकर रन निकले थे। गिल विश्व कप में भारतीय टीम के फर्स्ट गेम से पहले डेंगू की चपेट में आ गए थे, जिसके चलते उनको शुरुआती दो मैचों में बाहर बैठना पड़ा था।

अश्विन को नहीं मिली है जगह

पाकिस्तान के खिलाफ खेले जा रहे महामुकाबले में रविचंद्रन अश्विन पर कप्तान रोहित शर्मा ने भरोसा नहीं दिखाया है। अश्विन को अफगानिस्तान के खिलाफ भी प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया गया था। अश्विन के स्थान पर शार्दुल ठाकुर को मौका मिला है। हालांकि, अश्विन के अनुभव और अहमदाबाद की पिच को देखते हुए उनका टीम में ना होना थोड़ा चौंकाने वाला जरूर है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here