Team India के पूर्व कप्तान MS Dhoni ने नीलामी में खरीदी Vintage Land Rover Series 3 गाड़ी

0
410
MS Dhoni

Team India के पूर्व कप्तान MS Dhoni ने अपने गैरेज में एक नई गाड़ी जोड़ी है। महेंद्र सिंह धोनी को कार और बाइक्स का काफी प्यार है। उनके बाइक्स और कारों का जुनून फैंस को सोशल मीडिया पर देखने को मिलते रहता है। एक बार फिर अपनी गाड़ियों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। धोनी अपने फील्ड के उपलब्धियों के अलावा कार और बाइक के कलेक्शन के लिए जाने जाते है।

MS Dhoni ने नीलामी में खरीदी विंटेज लैंड रोवर

धोनी लगातार सुर्खियों में बने रहते हैं। उनको गाड़ियों का इतना शौक है कि पिछले महीने बिग बॉय टॉयज द्वारा आयोजित एक नीलामी में भाग लेने के बाद एमएस धोनी ने हाल में ही अपने लिए एक विंटेज लैंड रोवर 3 कार को ले लिया है।

धोनी सबसे अद्भुत कारों और बाइकों के मालिक हैं। उनके पास गैरेज में ऑडी क्यू 7, मर्सिडीज-बेंज जीएलई और जीप ग्रैंड चेरोकी ट्रेकहॉक जैसी गाडियां हैं, यामाहा आरजी 350, कॉन्फेडरेट हेलकैट एक्स 32, बीएसए गोल्डस्टार, हार्ले-डेविडसन फैटबॉय, कावासाकी निंजा जैसी बाइक भी मौजूद है।

dhoni land rover
MS Dhoni Land Rover Series 3

कैडिलैक, ब्यूक, शेवरले, ऑस्टिन, मर्सिडीज और अधिक जैसे ब्रांडों की 19 कारें नीलामी का हिस्सा थीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, वोक्सवैगन बीटल की नीलामी 1 रुपये से शुरू हुई और 25 लाख रुपये तक चली। हालांकि, धोनी के वाहन और अन्य कारों की अंतिम बिक्री मूल्य की घोषणा अभी नहीं की गई है।

मंगलवार को धोनी को लैंड रोवर दिया गया है। मॉडल काफी अनोखा है और यूनाइटेड किंगडम में लैंड रोवर द्वारा निर्मित किया गया था। एसयूवी में 4X4 ट्रांसफर केस है और इसमें 2.3 लीटर पेट्रोल इंजन लगा है जो चार-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से जुड़ा है।

संबंधित खबरें:

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच पहले वनडे मुकाबले में Yuzvendra Chahal के पास इतिहास बनाने का है मौका

IND vs SA: पहले वनडे में South Africa टॉस जीतकर करेगी बल्लेबाजी, वेंकटेश अय्यर को मिला वनडे डेब्यू का मौका

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here