Home Tags Ms dhoni news

Tag: ms dhoni news

IPL शुरू होने से पहले यह काम करते दिखे ‘कैप्टन कूल’,फैंस...

0
MS Dhoni Video: 31 मार्च से इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 16वें सीजन की शुरुआत होने जा रही है।

Gautam Vs Dhoni: ‘Oreo’ बिस्किट या कुत्ते का नाम? ट्विटर...

0
Gautam Vs Dhoni: इन दिनों सोशल मीडिया पर भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी और ओपनिंग बल्लेबाज गौतम गंभीर के फैंस आपस में भिड़े हुए हैं।

MS Dhoni पर बिहार के बेगूसराय में दर्ज हुआ FIR, जानें...

0
भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान MS Dhoni के खिलाफ बिहार के बेगूसराय में एफआईआर दर्ज कराया गया है।

IPL 2022: शोएब अख्तर के बयान ने MS Dhoni फैंस का...

0
IPL 2022 के दौरान MS Dhoni ने कहा कि वह अगले साल भी पीली जर्सी में नजर आएंगे, लेकिन खिलाड़ी के तौर पर टीम के साथ रहेंगे या नहीं, इसके लिए अगले सीजन का इंतजार करना होगा। धोनी ने जब से टीम की कप्तानी संभाली है तब से टीम के प्रदर्शन में सुधार हुआ है। धोनी ने आईपीएल 2022 शुरू होने से पहले ही टीम की कमान रविंद्र जडेजा को सौंप दी थी, लेकिन रविंद्र जडेजा ने सीजन के बीच में ही कप्तानी वापस धोनी को दे दी। पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर का मानना है कि धोनी ऐसे खिलाड़ी हैं, जो कुछ भी कर सकते हैं और उन्हें अगले सीजन में भी सीएसके की कप्तानी करनी चाहिए।

MS Dhoni बल्लेबाजी करने से पहले क्यों चबाते हैं अपना बल्ला,...

0
MS Dhoni को क्यों दुनिया का सबसे बेस्ट फिनिशर माना जाता है ये उन्होंने फिर से साबित कर दिया। धोनी 41 साल की उम्र में विस्फोटक पारी खेल रहे है। ऐसा लग रहा है कि उम्र उनके लिए महज एक नंबर है। दोबारा चेन्नई की कप्तानी संभालने के बाद धोनी का बल्ला आग उगल रहा है। दिल्ली के खिलाफ उन्होंने 8 गेंदों में एक चौका और दो छक्के की मदद से नाबाद 21 रन बनाए।

IPL 2022: क्या अगले साल MS Dhoni दिखेंगे येलो जर्सी में?...

0
IPL 2022 की शुरुआत से पहले ही MS Dhoni ने चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी छोड़ने का ऐलान किया था। महेंद्र सिंह धोनी ने रविंद्र जडेजा को कप्तानी सौंप दी थी। आईपीएल 2021 की विजेता टीम इस सीजन में अब तक अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई है। चेन्नई की कप्तानी संभालने के बाद रविंद्र जडेजा का प्रदर्शन में गिरावट हुआ, जिसके बाद उन्होंने अपने खेल पर ध्यान देने के लिए टीम की कमान फिर से एमएस धोनी को सौंप दी।

IPL 2022 में आज के मुकाबले में MS Dhoni हासिल करेंगे...

0
IPL 2022 का 11वां मुकाबला में MS Dhoni एक और उपलब्धि हासिल करेंगे। आज चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स के बीच खेले जाने वाले मुकाबले में महेंद्र सिंह धोनी के निशाने पर एक और रिकॉर्ड होगा। धोनी आज अपना टी20 क्रिकेट में 350वां मैच खेलेंगे। वह ऐसा करने वाले महज दूसरे भारतीय खिलाड़ी बनेंगे। अभी तक रोहित शर्मा ही ऐसे खिलाड़ी है जिन्होंने 350 से अधिक टी20 मैच खेले हैं। रोहित ने अब तक 372 मैच खेल चुके है और वो इस सूची में टॉप पर हैं।

IPL 2022 में MS Dhoni ने हासिल की बड़ी उपलब्धि, ऐसा...

0
IPL 2022 में MS Dhoni एक बड़ी उपलब्धि हासिल की है। चेन्नई सुपर किंग्स के इस विकेटकीपर बल्लेबाज ने लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ 6 गेंदों में 16 रन बनाकर टी20 क्रिकेट में एक और मुकाम हासिल किया। वो 7000 रन बनाने वाले पहले विकेटकीपर बल्लेबाज बन गए हैं। धोनी से पहले पांच भारतीय खिलाड़ियों ने इस उपलब्धि को हासिल किया है।

IPL 2022 के शुरू होने से पहले MS Dhoni ने छोड़ी...

0
IPL 2022 के शुरू होने से पहले ही MS Dhoni ने Chennai Super Kings की कप्तानी छोड़ दी है। धोनी ने यह फैसला टूर्नामेंट के शुरू होने से दो दिन पहले लिया। धोनी इस बार आईपीएल में कप्तानी करते नजर नहीं आएंगे। वह इस सीजन में बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज के तौर पर खेलेंगे। इस टीम की कप्तानी रविंद्र जडेजा को सौंपी गई है। धोनी के इस फैसले के बाद भारत के पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर ने बाहुबली फिल्म का एक सीन शेयर किया है।

MS Dhoni ने IPL 2022 से पहले बदला अपना लुक, सोशल...

0
Team India के पूर्व कप्तान और चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान MS Dhoni बदले लुक में नजर आ रहे हैं। IPL 2022 से पहले धोनी एक बार फिर से अंदाज में दिखेंगे। आईपीएल 2022 की शुरुआत 26 मार्च से होगी। पहला मैच चेन्नई और कोलकाता का खेला जाएगा। चेन्नई की टीम इसके लिए अभ्यास भी शुरू कर दिया है। रविवार 6 मार्च को बीसीसीआई ने आईपीएल का शेड्यूल जारी कर दिया है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!