UP Election 2022: आजमगढ़ से चुनाव लड़ने के लिए जनता से राय लेंगे Akhilesh Yadav, अपर्णा यादव को दी बधाई

0
446
UP Election Result Reaction
UP Election Result Reaction

UP Election 2022: Akhilesh Yadav के आजमगढ़ से चुनाव लड़ने को लेकर चल रही अटकलों के बीच उन्होंने बुधवार को कहा कि वो चुनाव लड़ने से पहले जनता की राय लेना चाहेंगे। साथ ही उन्होंने अपर्णा यादव के भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने पर उन्हें बधाई दी। साथ ही अखिलेश यादव ने कहा कि अगर उनकी पार्टी की सरकार बनती है तो वो समाजवादी पेंशन योजना की शुरूआत करेंगे, जिससे जरूरत वाले लोगों को हर साल 18 रुपये मिलेंगे।

UP Election 2022: 300 यूनिट मुफ़्त बिजली का पहले ही कर चुके हैं ऐलान

गौरतलब है कि अखिलेश यादव पहले ही 300 यूनिट मुफ़्त बिजली का ऐलान कर चुके हैं। उन्होंने ट्वीट किया था कि सपा व सहयोगियों की सरकार बनने पर 300 यूनिट घरेलू बिजली मुफ़्त पाने के लिए शुरू हो रहे ‘नाम लिखाओ अभियान’ में उप्र के घरेलू कनेक्शनवाले परिवार नाम लिखाएं और सपा व सहयोगी दलों की सरकार बनाने के लिए अपना खुला समर्थन व्यक्त करें।

UP Election 2022: मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू Aparna Yadav बीजेपी में शामिल

Aprana Yadav

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले मुलायम परिवार क झटका लगा है। मुलायम सिंह की छोटी बहू Aparna Yadav आज बीजेपी में शामिल हो गयी। अपर्णा यादव ने बुधवार को डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। पिछले विधानसभा चुनाव में वो लखनऊ कैंट सीट से चुनाव हार गयी थी।

UP Election 2022 से संबंधित खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here