Home Tags Ms Dhoni Retire

Tag: Ms Dhoni Retire

MS Dhoni पर बिहार के बेगूसराय में दर्ज हुआ FIR, जानें...

0
भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान MS Dhoni के खिलाफ बिहार के बेगूसराय में एफआईआर दर्ज कराया गया है।

IPL 2022 के शुरू होने से पहले MS Dhoni ने छोड़ी...

0
IPL 2022 के शुरू होने से पहले ही MS Dhoni ने Chennai Super Kings की कप्तानी छोड़ दी है। धोनी ने यह फैसला टूर्नामेंट के शुरू होने से दो दिन पहले लिया। धोनी इस बार आईपीएल में कप्तानी करते नजर नहीं आएंगे। वह इस सीजन में बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज के तौर पर खेलेंगे। इस टीम की कप्तानी रविंद्र जडेजा को सौंपी गई है। धोनी के इस फैसले के बाद भारत के पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर ने बाहुबली फिल्म का एक सीन शेयर किया है।

Atharva: The Origin का टीजर हुआ आउट, अघोरी के अवतार में...

0
MS Dhoni अब नए अवतार में लोगों के सामने आने वाले है आपको बता दें कि धोनी ने अपनी अपकमिंग एनिमेटेड ग्राफिक नॉवेल Atharva: The Origin का टीजर शेयर किया है।

Team India के पूर्व कप्तान MS Dhoni ने नीलामी में खरीदी...

0
Team India के पूर्व कप्तान MS Dhoni ने अपने गैरेज में एक नई गाड़ी जोड़ी है। महेंद्र सिंह धोनी को कार और बाइक्स का काफी प्यार है। उनके बाइक्स और कारों का जुनून फैंस को सोशल मीडिया पर देखने को मिलते रहता है। एक बार फिर अपनी गाड़ियों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। धोनी अपने फील्ड के उपलब्धियों के अलावा कार और बाइक के कलेक्शन के लिए जाने जाते है।

Virat Kohli क्या जल्द ही ले लेंगे संन्यास, धोनी और गांगुली...

0
Virat Kohli ने 15 जनवरी को टेस्ट की कप्तानी भी छोड़ दिया। अब विराट कोहली किसी भी फॉर्मेट में भारतीय टीम की अगुवाई नहीं करेंगे। दक्षिण अफ्रीका में टेस्ट सीरीज हारने के बाद कोहली ने टेस्ट की कप्तानी से भी इस्तीफा दे दिया। कोहली की कप्तानी के शानदार करियर का अंत अच्छा नहीं रहा। भारत अगर दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज जीत जाती तो एक इतिहास रचा जाता पर ऐसा नहीं हो सका।

Haris Rauf को Team India के पूर्व कप्तान MS Dhoni ने...

0
Pakistan के तेज गेंदबाज Haris Rauf को Team india के पूर्व कप्तान और चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान MS Dhoni से एक खास गिफ्ट मिला है। महेंद्र सिंह धोनी ने हैरिस रउफ को चेन्नई सुपरकिंग्स की जर्सी गिफ्ट की है। हैरिस रउफ ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी और इस गिफ्ट के लिए धोनी का शुक्रिया अदा भी किया। इसके अलावा उन्होंने वेस्टइंडीज के हरफनमौला खिलाड़ी आंद्रे रसेल को भी स्पोर्ट के लिए शुक्रिया कहा। टी20 वर्ल्ड कप के दौरान हैरिस का जन्मदिन सेलिब्रेट करने स्कॉटलैंड की टीम पाकिस्तान के ड्रेसिंग रूम में आई थी। जिसका वीडियो पीसीबी ने शेयर किया।

Cricket News Updates: Big Bash League 2021-22 में Ben Mcdermott ने...

0
Cricket News Updates: Big Bash League 2021-22 के 22वें मैच में होबार्ट हरीकेंस और एडिलेड स्ट्राइकर्स के बीच शानदार मुकाबला देखने को मिला। होबार्ट हरीकेंस के Ben Mcdermott ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए शतक बनाया।

Team India के पूर्व कोच Ravi Shastri ने बताया, MS Dhoni...

0
Team India के पूर्व कोच Ravi Shastri ने पूर्व कप्तान MS Dhoni के रिटायरमेंट को लेकर बड़ा खुलासा किया है। धोनी टेस्ट क्रिकेट से रिटायरमेंट लेने वाले हैं किसी...

Team India के पूर्व कप्तान MS Dhoni दिखे मस्ती के मूड...

0
Team India के पूर्व कप्तान और चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान MS Dhoni इन दिनों मस्ती के मूड में दिख रहें हैं। टी20 विश्वकप में मेंटॉर की भूमिका निभाने के बाद धोनी अपनी पत्नी साक्षी के साथ खूब पार्टियां अटैंड कर रहे हैं। साक्षी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें साक्षी और उसकी दोस्त दोनों धोनी के साथ मस्ती करते दिखाई दे रही है। वीडियों में धोनी सूट में नजर आ रहे हैं और उन्होंने मास्क लगाकर रखा है। इस दौरान साक्षी धोनी के लेफ्ट में नजर आ रही हैं और उनकी दोस्त धोनी के राइट साइड में नजर आ रही है। दोनों धोनी पर नोट लुटाने का पोज देती दिख रही हैं। इस वीडियो को साक्षी और धोनी के फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं।

Team India के पूर्व कप्तान MS Dhoni का पंकज त्रिपाठी के...

0
Team India के पूर्व कप्तान MS Dhoni इन दिनों विज्ञापन के शूटिंग में बिजी चल रहे हैं। धोनी ने दुबई से वापस आने के बाद कई दोस्तों से मिले। धोनी टी20 वर्ल्ड कप 2021 में टीम इंडिया के मेंटॉर बने थे, जिसके लिए उन्होंने एक रुपये भी फीस नहीं ली। टूर्नामेंट के पिछले महीने ही समापन होने के बाद धोनी का हाल में सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रहा है, जिसमें वह बॉलीवुड एक्‍टर पंकज त्रिपाठी के साथ विज्ञापन की शूटिंग करते हुए नजर आ रहे हैं। धोनी पंकज त्रिपाठी के साथ मुंबई के गोरेगांव स्थित फिल्‍म सिटी में विज्ञापन की शूटिंग की है।

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!