Cricket News Updates: Big Bash League 2021-22 में Ben Mcdermott ने जड़ा तूफानी शतक, पढ़ें दिनभर की सभी बड़ी खबरें

0
375
Ben Mcdermott
Ben Mcdermott

Cricket News Updates: Big Bash League 2021-22 के 22वें मैच में होबार्ट हरीकेंस और एडिलेड स्ट्राइकर्स के बीच शानदार मुकाबला देखने को मिला। होबार्ट हरीकेंस के Ben Mcdermott ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए शतक बनाया। Ben Mcdermott ने BBL में अपना दूसरा शतक बनाया। एडिलेड स्ट्राइकर्स ने पहले खेलते हुए 175 रन का मजबूत स्कोर बनाया। लेकिन मैक्डरमॉट ने केवल 60 गेंदों पर 12 चौके और पांच आसमानी छक्कों की मदद से 110 रन की नाबाद पारी खेलकर 9 गेंद शेष रहते अपनी टीम को जीत दिला दी। होबार्ट हरीकेंस ने यह मुकाबला 7 विकेटों से जीत लिया।

SA vs Ind: बारिश के कारण दूसरे दिन का खेल रद्द

sa vs ind
sa vs ind

SA vs Ind: South Africa और India के बीच तीन मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट मैच सेंचुरियन के सुपरस्पोर्ट पार्क क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है। दूसरे दिन का खेल बारिश के कारण धुल गया। लगातार हो रही बारिश के कारण आज के दिन का खेल रद्द कर दिया गया। दूसरे दिन का खेल बिना एक भी गेंद नहीं फेंका गया। कल तीसरे दिन मंगलवार को खेल अपने निर्धारित समय पर शुरू होगा। पढें विस्तार से…..

IPL 2022 में अहमदाबाद फ्रेंचाइजी का रास्ता हुआ साफ

IPL
IPL

Cricket News Updates: IPL 2022 से दो नई टीमें जुड़ रही है। लखनऊ और अहमदाबाद की दो टीमे आईपीएल में जोड़ी गई है। अमेरिकी कंपनी CVC Capital की नई आईपीएल फ्रेंचाइजी अहमदाबाद का स्वामित्व प्राप्त करने को लेकर चल रहे विवाद पर उच्चतम के सेवानिवृत्त न्यायाधीश केएस राधाकृष्णन के नेतृत्व वाले तीन सदस्यीय स्वतंत्र बाहरी पैनल से एक रिपोर्ट प्राप्त की है। राधाकृष्णन के पैनल ने लीग में सीवीसी कैपिटल की भागीदारी को मंजूरी दे दी है। पढ़ें विस्तार से…..

SA vs Ind: पहले टेस्ट के दूसरे दिन South Africa में लगातार हो रही है बारिश

Cricket News Updates: sa vs ind
sa vs ind

SA vs Ind: South Africa और India के बीच तीन मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट मैच सेंचुरियन के सुपरस्पोर्ट पार्क क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है। दूसरे दिन का पहला सेशन पूरी तरह बारिश में धुल गया और खेल शुरू होने से पहले ही लंच की घोषणा कर दी गई। लंच ब्रेक पूरा होने के बाद बारिश भी रुक गई है। अब ग्राउंड्स मैन मैदान को सुखाकर खेलने लायक बनाने में जुटे हैं। भारतीय समयानुसार 4.15 में अंपायर मैदान का निरीक्षण करने वाले थे लेकिन फिर से बारिश शुरू हो गई। सेंचुरियन में रात भर बारिश हुई थी और अभी भी तेज बारिश जारी है। पढ़ें विस्तार से…..

Team India के पूर्व कोच Ravi Shastri ने बताया, MS Dhoni के टेस्ट क्रिकेट से संन्‍यास की घोषणा ने सबको…

Ravi Shastri with MS Dhoni
Ravi Shastri with MS Dhoni

Cricket News Updates: Team India के पूर्व कोच Ravi Shastri ने पूर्व कप्तान MS Dhoni के रिटायरमेंट को लेकर बड़ा खुलासा किया है। धोनी टेस्ट क्रिकेट से रिटायरमेंट लेने वाले हैं किसी को पता नहीं था। रवि शास्त्री ने बताया कि धोनी ने ड्रेसिंग रूम में आकर बताया कि वह टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले रहे हैं। धोनी ने 2014 में ही टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। ऑस्ट्रेलिया दौरे पर सीरीज के बॉक्सिंग डे टेस्ट के बाद धोनी ने अचानक संन्यास की घोषणा कर दी थी। उस समय रवि शास्त्री टीम के डायरेक्टर थे। पढ़ें विस्तार से…..

Ashes Series के तीसरे टेस्ट मैच में Australia जीत की ओर, England अभी भी 51 रन पीछे

australia
australia

Cricket News Updates: Ashes Series के तीसरे टेस्ट मैच में Australia का पलड़ा फिर एक बार भारी पड़ता दिखाई दे रहा है। England पहले बल्लेबाजी करते हुए पहली पारी में मात्र 185 रन ही पर ही सिमट गई। जवाब में ऑस्ट्रेलिया ने अपनी पहली पारी में 267 रन बनाए। इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया को 267 रनों पर ऑल आउट करके वापसी करने की कोशिश की। ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी के आधार पर 82 रनों की बढ़त बनाई। जवाब में इंग्लैंड की दूसरी पारी भी फीकी नजर आई। इंग्लैंड ने मात्र 31 रन पर 4 विकेट गंवा दिए। दिन का खेल खत्म होने तक जो रूट 12 और स्टोक्स 2 रन बनाकर क्रीज पर हैं। पढ़ें विस्तार से…..

Ashes Series पर कोरोना का साया, खेल आधा घंटे लेट हुआ शुरू

aus vs eng
aus vs eng

Ashes Series के तीसरे टेस्ट में आज के खेल की शुरुआत में आधा घंटे की देरी हुई। Australia और England के बीच खेले जा रहे टेस्ट मैच में कोरोना ने दस्तक दे दी है। इंग्लैंड खेमे में कोरोना संबंधित मामले के कारण आज का खेल देरी से शुरू हुआ। इंग्लैंड के खेमे में 4 सदस्य कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। लेकिन एक राहत की खबर है कि इंग्लैंड के खिलाड़ियों का RT-PCR टेस्ट नेगेटिव आया है। पढ़ें विस्तार से…..

Cricket News Updates: Team India के टेस्ट कप्तान ‘Virat Kohli करेंगे फॉर्म में वापसी’, पढ़ें दिनभर की सभी बड़ी खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here