Team India के पूर्व कप्तान MS Dhoni का पंकज त्रिपाठी के साथ वायरल हुआ Photo

0
985
dhoni and pankaj tripathi
dhoni and pankaj tripathi

Team India के पूर्व कप्तान MS Dhoni इन दिनों विज्ञापन के शूटिंग में बिजी चल रहे हैं। धोनी ने दुबई से वापस आने के बाद कई दोस्तों से मिले। धोनी टी20 वर्ल्ड कप 2021 में टीम इंडिया के मेंटॉर बने थे, जिसके लिए उन्होंने एक रुपये भी फीस नहीं ली। टूर्नामेंट के पिछले महीने ही समापन होने के बाद धोनी का हाल में सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रहा है, जिसमें वह बॉलीवुड एक्‍टर पंकज त्रिपाठी के साथ विज्ञापन की शूटिंग करते हुए नजर आ रहे हैं। धोनी पंकज त्रिपाठी के साथ मुंबई के गोरेगांव स्थित फिल्‍म सिटी में विज्ञापन की शूटिंग की है।

धोनी के बचपन के दोस्त सीमांत लोहानी ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर किया। लोहनी ने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, ‘एसआरएमबी की शूटिंग के दौरान’ खबरों की मानें तो लोहानी बचपन से ही धोनी के दोस्त रहे हैं। धोनी पर बनी फिल्म ‘एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ में लोहानी अहम किरदार में रहे हैं। सोशल मीडिया वायरल इस फोटो पर फैन्स भी कमेंटस कर रहे हैं।

आईपीएल में धोनी को सीएसके ने किया रिटेन

धोनी को आईपीएल 2022 की नीलामी से पहले सीएसके ने रिटेन किया है। गत चैंपियन ने रवींद्र जडेजा, रुतुराज गायकवाड़ और मोइन अली को भी बरकरार रखा है। दिलचस्प बात यह है कि धोनी ने 2021 में अपने चौथे आईपीएल खिताब के लिए सीएसके का नेतृत्व किया। मुंबई की टीम के आलवा चेन्नई की टीम अबतक आईपीएल में सबसे कामयाब टीम रही है। मुंबई ने पांच और चेन्नई ने चार बार खिताब अपने नाम किया है।

Australia के विकेटकीपर Alex Carey ने रचा इतिहास, ऋषभ पंत का रिकॉर्ड भी तोड़ा

Australia के स्पिनर Nathan Lyon ने खास लिस्ट में बनाई जगह, ऐसा करने वाले ऑस्ट्रेलिया के मात्र तीसरे गेंदबाज बने

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here