Home Tags Pankaj Tripathi

Tag: Pankaj Tripathi

OMG 2 Review: ओएमजी 2 और गदर 2 की शानदार ओपनिंग,...

0
OMG 2 Review: ओएमजी 2 और गदर 2 की शानदार ओपनिंग, तालियों से गूंज उठा थियेटर

Team India के पूर्व कप्तान MS Dhoni का पंकज त्रिपाठी के...

0
Team India के पूर्व कप्तान MS Dhoni इन दिनों विज्ञापन के शूटिंग में बिजी चल रहे हैं। धोनी ने दुबई से वापस आने के बाद कई दोस्तों से मिले। धोनी टी20 वर्ल्ड कप 2021 में टीम इंडिया के मेंटॉर बने थे, जिसके लिए उन्होंने एक रुपये भी फीस नहीं ली। टूर्नामेंट के पिछले महीने ही समापन होने के बाद धोनी का हाल में सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रहा है, जिसमें वह बॉलीवुड एक्‍टर पंकज त्रिपाठी के साथ विज्ञापन की शूटिंग करते हुए नजर आ रहे हैं। धोनी पंकज त्रिपाठी के साथ मुंबई के गोरेगांव स्थित फिल्‍म सिटी में विज्ञापन की शूटिंग की है।

Manoj Bajpayee को Pankaj Tripathi ने भोजपुरिया अंदाज में दी बधाई,...

0
पंकज त्रिपाठी ने भोजपुरी भाषा का सहारा लेते हुए मनोज को ट्विटर पर बधाई दी है। उन्होंन लिखा, भैया बधाई ये फोटउआ में कर्मयोगी लागत बानी । नैशनल अवार्ड के लाइन लागल रहे । जय हो ।@BajpayeeManoj। ट्वीट में एक तस्वीर को भी शेयर किया है, जिसमें मनोज हाथ में राष्ट्रीय पुरस्कार लेकर जाते हुए दिख रहे हैं।

अपनी वाइफ के साथ ढोल बजाते दिखें Pankaj Tripathi, वायरल हुआ...

0
पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) आज बॉलीवुड के मशहूर एक्टर बन गए है। उनकी एक्टिंग के सभी लोग दिवाने है। 'मिर्जापुर' में कालीन भैया(kaleen bhaiya) के रोल में उन्हें काफी पसंद किया गया था। हाल ही में पंकज त्रिपाठी का ढोल बजाते एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पंकज अपने घर में बैठकर ढोल बजाते नजर आ रहे हैं।

KBC 13 – शानदार शुक्रवार में नजर आएंगे Pankaj Tripathi और...

0
KBC 13: ‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ (Kaun Banega Crorepati 13) शो का शुक्रवार काफी शानदार होने वाला है। इस शो में आम लोगों के अलावा फिल्मी सितारे और देश की बड़ी हस्तियां भी हिस्सा लेती नज़र आती हैं। ख़ास कर “शानदार शुक्रवार” के स्पेशल एपिसोड्स में फ़िल्मी सितारों और बड़ी हस्तियों को देखा जाता है। इस बार शो में पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) और प्रतीक गांधी (Prateek Gandhi) आएंगे।

Happy Birthday Pankaj Tripathi: फिल्मों में आने से पहले सालों तक...

0
Pankaj Tripathi आज अपना 45वां Birthday मना रहे है। Pankaj Tripathi ने अभिषेक बच्चन की Film 'रन' से डेब्यू किया। इस Film में उनका बहुत छोटा सा रोल था।

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!