OMG 2 Review: ओएमजी 2 और गदर 2 की शानदार ओपनिंग, तालियों से गूंज उठा थियेटर

OMG 2 Review: अक्षय कुमार ने अपने फैंस से उनकी लेटेस्ट फिल्म सिनेमाघरों में देखने की अपील की है।बात अगर फिल्म कैसी है कि करें तो इसका फर्स्ट रिव्यू आ चुका है आइए जानते हैं कैसी है ओएमजी 2 ।

0
19
OMG 2 Movie Review top news
OMG 2 Movie Review

OMG 2 Review: इस साल की मच अवेटेड फिल्म ओएमजी 2 आज यानी शुक्रवार को सभी मल्‍टीप्‍लेक्‍स में रिलीज हो गई है। अक्षय कुमार ने अपने फैंस से उनकी लेटेस्ट फिल्म सिनेमाघरों में देखने की अपील की है।बात अगर फिल्म कैसी है कि करें? तो इसका फर्स्ट रिव्यू आ चुका है आइए जानते हैं कैसी है ओएमजी 2 ।क्‍या सेक्‍स पर बात करना गंदी बात है।इस मुद्दे पर बनी ओएमजी -2 एक शानदार फिल्म है।लंबे समय के वक्त बाद कोई ऐसी फिल्म देखी जिसमें कोई कमी नहीं दिखी। जिसकी राइटिंग कमाल की लगी। इस दौरान कई ऐसे सीन आए जहां थिएटर तालियों से गूंज उठा।

OMG 2 Movie Review top news
OMG 2 Movie Review

OMG 2 Review: ‘गदर 2’ की रिकॉर्ड तोड़ एडवांस बुकिंग

OMG 2 Review: मोस्ट अवेटेड सीक्वल में से एक ‘गदर 2’ फाइनली आज सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर यह फिल्म पहले ही फैन्स के बीच काफी चर्चा में है।एडवांस बुकिंग फेज के दौरान फिल्म ने पहले ही 20 लाख टिकटें बेच ली हैं।

सनी देओल स्टारर फिल्म गदर 2 और अक्षय कुमार की ओएमजी 2 बॉक्स ऑफिस पर आज रिलीज हो रही हैं. इसी के साथ फैंस को आज डबल रिलीज की ट्रीट मिली है।
दोनों फिल्मों से पहले दिन 40-50 करोड़ रुपये का क्लेक्टिव एक्सपेक्टेड कलेक्शन होने की उम्मीद है। मंगलवार को स्वतंत्रता दिवस की छुट्टी होने के कारण फिल्मों से 5 दिनों में 200 करोड़ रुपये का क्लेक्टिव कलेक्शन होने की उम्मीद है।

OMG 2 Review:‘गदर एक प्रेम कथा’ का सीक्वल

OMG 2 Review today
Gadar 2 Movie .

OMG 2 Review: मशहूर डायरेक्‍टर अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी ‘गदर 2’ साल 2001 की ओरिजन फिल्म ‘गदर एक प्रेम कथा’ का सीक्वल है।इसमें सनी देओल ने तारा सिंह और अमीषा पटेल ने सकीना की भूमिका निभाई थी। ‘गदर 2’ में भी एक बार फिर ये जोड़ी धमाल मचाने के लिए तैयार है।

अक्षय कुमार की OMG 2 भी एक सीक्वल है। अक्षय कुमार, पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम स्टारर फिल्म को ए सर्टिफिकेट दिया गया है। सेंसर बोर्ड की रिव्यू कमेटी को भेजे जाने के बाद इसमें 27 बदलाव किए गए हैं।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here