10 दिनों में 100 करोड़ रुपये का रिकॉर्ड तोड़ कलेक्‍शन कर चुकी Rockey Aur Rani Ki Prem Kahani

Rockey Aur Rani Ki Prem Kahani: ट्रेड रिपोर्ट्स के अनुसार रविवार को अपना शानदार होल्ड बरकरार रखते हुए फिल्म ने 13-14 करोड़ रुपये के बीच कलेक्शन किया।

0
30
Rockey Aur Rani Ki Prem Kahani top news
Rockey Aur Rani Ki Prem Kahani

Rockey Aur Rani Ki Prem Kahani:अभिनेता रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ मूवी थिएटर्स में धमाल मचा रही है।इस फिल्म को करण जौहर ने पूरे 7 साल के लंबे समय के बाद डायरेक्‍ट किया है। करण जौहर ने फिल्म में उसी अंदाज से कमाल का निर्देशन किया है।जिससे दर्शकों को फील गुड मूमेंट के साथ गजब की फैमिली कहानी भी देखने को मिली है। यानी पूरी फिल्म महज लव स्‍टोरी ही नहीं बल्कि एक बेहतरीन फैमिली ड्रामा भी है।
पिछली 28 जुलाई को थिएटर्स में रिलीज ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ को पहले ही दिन से लोगों से जबदरसत रिस्पॉन्स मिला है।अच्छे रिव्यू और क्रिटिक्स की तारीफ के साथ ही फील गुड फेक्टर भी मिला।10 दिनों में फिल्म करीब 100 करोड़ रुपये से अधिक का कलेक्‍शन कर चुकी है।

Rockey Aur Rani Ki Prem Kahani: top update news
Rockey Aur Rani Ki Prem Kahani film Caste.

Rockey Aur Rani Ki Prem Kahani: बॉक्‍स ऑफिस पर दबदबा कायम

Rockey Aur Rani Ki Prem Kahani: हालांकि पहले शुक्रवार फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर उतनी सॉलिड ओपनिंग नहीं मिल सकी,जिसकी उम्मीद की जा रही थी।लेकिन तारीफों का असर शनिवार से दिखना शुरू हुआ, जो लगातार जारी है।वीकेंड और रविवार को भी फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर दबदबा कायम रहा।

Rockey Aur Rani Ki Prem Kahani: ताबड़तोड़ कलेक्‍शन जारी

Rockey Aur Rani ki Prem Kahani 2 min
Rockey Aur Rani Ki Prem Kahani film Caste.

Rockey Aur Rani Ki Prem Kahani: ‘रॉकी और रानी’ ने हर दिन लगभग 7 करोड़ रुपये की रेंज में कलेक्शन किया। दूसरे हफ्ते की शुरुआत शुक्रवार को एक हल्के से जंप के साथ हुई। शनिवार को फिल्म ने फिर से थिएटर्स में माहौल तगड़ा बना दिया। ट्रेड रिपोर्ट्स के अनुसार रविवार को अपना शानदार होल्ड बरकरार रखते हुए फिल्म ने 13-14 करोड़ रुपये के बीच कलेक्शन किया।
अब तक कुल 10 दिन के बेहतरीन कलेक्शन के साथ ‘रॉकी और रानी’ अब रणवीर और आलिया की टॉप फिल्मों की लिस्ट में आने वाली है।रणवीर, आलिया, धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन स्टारर ये फैमिली एंटरटेनर मेकर्स के लिए एक अच्छी हिट साबित हो रही है।फिल्म वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर करीब 180 करोड़ रुपये का ग्रॉस कलेक्शन भी कर चुकी है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here