TMKOC: दर्शक को पसंद नहीं आ रहे नए तारक मेहता, सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कोई भी खबर आग की तरह फैल जाती है। शो में जैसे ही नए तारक मेहता की एंट्री हुई सोशल मीडिया पर इसे लेकर मीम्स की बाढ़ आ गयी।

0
70
TMKOC: दर्शक को पसंद नहीं आ रहे नए तारक मेहता, सोशल मीडिया पर मीम्स की आयी बाढ़
TMKOC: दर्शक को पसंद नहीं आ रहे नए तारक मेहता, सोशल मीडिया पर मीम्स की आयी बाढ़

TMKOC: छोटे पर्दे का सबसे लोकप्रिय शो Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बना रहता है। इस बार शो नए तारक मेहता के आने के बाद चर्चा में आया है। जहां पहले तारक मेहता के रोल में शैलेश लोढ़ा की जगह अब सचिन श्रॉफ नजर आ रहे हैं। काफी लंबे समय से शो में तारक मेहता का उल्टा चश्मा में शैलेश लोढ़ा के रिप्लेसमेंट की बात चल रही थी। काफी इंतजार के बाद आखिरकार गोकुलधाम सोसायटी में सचिन श्रॉफ की एंट्री हो गयी है। मगर फैंस को ये नए तारक मेहता के रूप में सचिन श्रॉफ पसंद नहीं आ रहे हैं और फैंस सोशल मीडिया पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं।

TMKOC: दर्शक को पसंद नहीं आ रहे नए तारक मेहता, सोशल मीडिया पर मीम्स की आयी बाढ़
TMKOC

TMKOC: मीम की आयी बाढ़

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कोई भी खबर आग की तरह फैल जाती है। शो में जैसे ही नए तारक मेहता की एंट्री हुई सोशल मीडिया पर इसे लेकर मीम्स की बाढ़ आ गयी। शैलेश लोढ़ा की जगह पर सचिन श्रॉफ को तारक मेहता की जगह देखकर फैंस अपने दिल की बात कह रहे हैं। ट्विटर पर फैन्स तमाम तरह के पोस्ट करके अपनी दिल की बात साफ-साफ कह रहे हैं।

TMKOC: नए तारक मेहता बनने पर सचिन श्रॉफ ने दी प्रतिक्रिया

तारक मेहता का रोल मिलने की पुष्टि करते हुए सचिन श्रॉफ ने खुशी जतायी। उन्होंने यह भी कहा कि वह इस भूमिका के साथ पूरा न्याय करने का प्रयास करेंगे l उन्होंने यह भी कहा कि वह इसे लेकर बहुत उत्साहित हैं और टीम के साथ काम करने के लिए तैयार हैंl उन्होंने यह भी कहा कि वह शो में जेठालाल बने दिलीप जोशी के साथ मिलकर अच्छा काम करने का पूरा प्रयास करेंगे l

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here