Jitan Ram Manjhi का विवादित बयान, कहा- बिहार की आबादी 12 करोड़ है…रेप जैसी घटनाएं…

बिहार के बेगूसराय जिले में मंगलवार को अलग-अलग स्थानों पर अलग-अलग फायरिंग की घटनाओं में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि नौ अन्य घायल हो गए। बेगूसराय की घटना पर बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि उन्होंने अधिकारियों को ऐसी घटनाओं पर नजर रखने के निर्देश दिए हैं।

0
35
Jitan Ram Manjhi
Jitan Ram Manjhi

Jitan Ram Manjhi: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हिंदुस्तान आवाम मोर्चा के प्रमुख जीतन राम मांझी ने राज्य में बढ़ते बलात्कार और हत्या के मामलों पर विवादित बयान दिया है। उन्होंने यह बयान हाजीपुर बलात्कार की घटना पर दी। उन्होंने यह भी कहा कि बिहार की आबादी 12 करोड़ है; राज्य में ऐसी घटनाएं आम हैं। मांझी मंगलवार को दिवंगत राजद नेता रघुवंश प्रसाद सिंह की पुण्यतिथि में शामिल होने हाजीपुर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कहा कि राज्य में बड़ी संख्या में लोगों की संख्या के कारण ऐसी घटनाएं होना स्वाभाविक है। उन्होंने आगे कहा कि बिहार सरकार ने अपराधी को पकड़ने के लिए कार्रवाई शुरू की।

Jitan Ram Manjhi
Jitan Ram Manjhi

Jitan Ram Manjhi बोले- सरकार को बदनाम करने की साजिश

गौरतलब है कि बिहार के हाजीपुर में 10 सितंबर को 13 साल की बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया था। आरोपी 4-5 लड़के बताए जा रहे हैं जिन्होंने न सिर्फ बच्ची से रेप किया बल्कि इस घटना को कैमरे में रिकॉर्ड भी कर लिया। बाद में, उन्होंने वीडियो को सोशल मीडिया पर साझा किया। मीडिया से बात करते हुए मांझी ने कहा कि यह घटना सरकार को बदनाम करने के लिए विपक्ष की साजिश हो सकती है।

वहीं, बिहार के बेगूसराय जिले में मंगलवार को अलग-अलग स्थानों पर अलग-अलग फायरिंग की घटनाओं में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि नौ अन्य घायल हो गए। बेगूसराय की घटना पर बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि उन्होंने अधिकारियों को ऐसी घटनाओं पर नजर रखने के निर्देश दिए हैं।

यह भी पढ़ें:

Jitan Ram Manjhi की जुबान काटने की बात करने वाला बीजेपी नेता निष्कासित,बिहार में सियासत गर्म

Jitan Ram Manjhi : रामायण में राम काल्पनिक पात्र हैं, वाल्मीकि हजारों गुना बड़े हैं श्रीराम से

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here