Asaduddin Owaisi ने कहा- मोदी “चीते से तेज”, जानें क्या है पूरा मामला…

ज्ञानवापी मस्जिद-श्रृंगार गौरी मामले में हाल के वाराणसी कोर्ट के आदेश को भी ओवैसी ने मुस्लिम पक्ष के लिए झटका बताया।

0
125
Asaduddin Owaisi
Asaduddin Owaisi

Asaduddin Owaisi: AIMIM प्रमुख और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) राजस्थान के दो दिवसीय दौरे पर हैं। आज जयपुर में उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) पर आरोप लगाया कि जब भी ‘गंभीर मुद्दों से बचने’ की बात होती है तो वह “चीते से तेज” होते हैं।

ओवैसी का यह बयान तब आया है, जब पत्रकारों ने पीएम मोदी के जन्मदिन पर चीते को भारत में री-इंट्रोड्यूस करने और उन्हें वाइल्डलाइफ सैंचूरी में छोड़ने की योजना पर सवाल किए थे। वहीं, ज्ञानवापी मस्जिद-शृंंगार गौरी मामले में वाराणसी कोर्ट के आदेश को भी ओवैसी ने मुस्लिम पक्ष के लिए झटका बताया। उन्होंने कहा कि कोर्ट का आदेश पूजा स्थलों विशेष प्रावधान अधिनियम, 1991 के खिलाफ है।

Asaduddin Owaisi
Asaduddin Owaisi

धीमी गति से चलें मोदी-Asaduddin Owaisi

ओवैसी ने कहा कि जब महंगाई या बेरोजगारी जैसे मुद्दे उठाए जाते हैं तो प्रधानमंत्री चीते से भी तेज चलते हैं। उन्होंने कहा, जब हम बेरोजगारी की बात करते हैं, प्रधानमंत्री मोदी चीते को भी पीछे छोड़ देते हैं। जब हम चीन से हमारे क्षेत्र पर कब्जा करने के बारे में पूछते हैं, तो मोदी चीते से भी तेज होते हैं।

ओवैसी ने आरोप लगाया, “वह इन मामलों में बहुत तेज हैं, हम उन्हें धीमी गति से चलने के लिए कह रहे हैं।” वहीं, ओवैसी ने सख्त आतंकवाद विरोधी कानून गैरकानूनी गतिविधि (रोकथाम) अधिनियम का जिक्र करते हुए कहा कि मैं यह सब हल्के-फुल्के अंदाज में कह रहा हूं ताकि मेरे खिलाफ यूएपीए न लगाया जाए।

पीएम मोदी अपना जन्मदिन कुनो नेशनल पार्क में मनाएंगे

मालूम हो कि पीएम मोदी का 17 सितंबर को जन्मदिन है। वे अपना जन्मदिन मध्य प्रदेश के कुनो नेशनल पार्क में मनाएंगे। बता दें कि इस दिन नामीबिया से लाए जा रहे आठ चीतों को नेशनल पार्क में छोड़ा जाएगा । वे आठ चीते नामीबिया की राजधानी विंडहोक से बोइंग 747-400 विमान से भारत लाए जाएंगे, जिन्हें बाद में हेलिकॉप्टर से उनके नए आवास कुनो नेशनल पार्क में छोड़ा जाएगा।

यह भी पढ़ेंः

गुजरात में वेंदाता और फॉक्सकॉन बनाएगी Semiconductors, 1.5 लाख करोड़ के निवेश का ऐलान, जानिए क्यों भारत दिखा रहा है चिप निर्माण में इतनी रुचि

World Dairy Summit | जानिए कैसे 1951 में 1.7 करोड़ टन दूध उत्पादन करने वाला भारत बना दुनिया का सबसे बड़ा दूध उत्पादक देश

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here