Koffee With Karan में समांथा प्रभु ने बताया- आसान नहीं था तलाक का फैसला, अगर नागा चैतन्य सामने आ जाएं तो…

‘कॉफी विद करण’ के दौरान करण जौहर ने समांथा प्रभु से सबसे पहले पूछा कि मुझे लगता है कि आप ही वो पहली शख्स थीं जिसने पति से अलग होने का फैसला किया होगा। इस पर सामंथा, करण जौहर को बीच में ही टोक देती हैं और करेक्ट करते हुए कहती हैं कि पति नहीं ‘एक्स पति’।

0
287
Koffee With Karan के दौरान समांथा प्रभु ने बताया तालाक का फैसला बहुत मुश्किल रहा, एक्स पति सामने आया तो…
Koffee With Karan के दौरान समांथा प्रभु ने बताया तालाक का फैसला बहुत मुश्किल रहा, एक्स पति सामने आया तो…

Koffee With Karan: साउथ की फेमस एक्ट्रेस समांथा प्रभु ने कॉफी विद करण के सातवें सीजन में अपना कॉफी डेबयू किया। बता दें कि सामांथा बीते गुरुवार को अक्षय कुमार संग इस एपिसोड में नजर आईं। इस एपिसोड के दौरान शो के होस्ट करण जौहार ने अक्षय कुमार के साथ खूब मस्ती की, साथ ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी कई खुलासे किए। करण ने समांथा से उनके तलाक को लेकर कई सवाल किए जिसपर उन्होंने काफी सोच समझकर जवाब दिए।

‘कॉफी विद करण’ के दौरान करण जौहर ने समांथा प्रभु से सबसे पहले पूछा कि मुझे लगता है कि आप ही वो पहली शख्स थीं जिसने पति से अलग होने का फैसला किया होगा। इस पर सामंथा, करण जौहर को बीच में ही टोक देती हैं और करेक्ट करते हुए कहती हैं कि पति नहीं ‘एक्स पति’। इसके बाद करण सामंथा रुथ प्रभु ने कहा कि यह कठिन रहा है लेकिन अब ये अच्छा है। मैं स्ट्रांग हूं।

images 2 1 1
Koffee With Karan में करण जौहर ने की समांथा की तारीफ

Koffee With Karan में करण ने समांथा से तालाक को लेकर की बात

उनसे करण ने पूछा कि उनके लिए अपने फैंस को तलाक के बारे में बताना कैसा अनुभव रह तो इस सवाल पर समांथा ने कहा कि फैंस के सामने अपनी जिंदगी के बारे में रखना यह मेरी अपनी चॉइस थी। उन्होंने बताया कि जब वे अपने पति से अलग हुईं तो वे इस चर्चा पर कोई भी शिकायत नहीं कर सकती थीं क्योंकि फैंस ने उनकी जिंदगी में इन्वेस्ट किया था और लोग उनसे जवाब मांग रहे थे जो कि समांथा के पास नहीं थे।

इसके बाद करण ने समांथा से पूछा कि उनकी जिंदगी तलाक के बाद कैसी रही है? समांथा ने कहा तलाक के बाद जिंदगी बहुत मुश्किल रही है लेकिन, अब सब ठीक है। मैं पहले से ज्यादा ताकतवर हो गई हूं। करण ने आगे पूछा कि क्या समांथा और नागा चैतन्य के बीच हार्ड फीलिंग्स हैं? समांथा ने कहा कि क्या हार्ड फीलिंग्स का मतलब है कि अगर हम एक कमरे में साथ हैं तो आपको नुकीली चीजें छुपानी पड़ेंगी तो इसका जवाब हां है। अभी ऐसा ही है।

उन्होंने बताया कि अभी उनके बीच आपसी सहमति नहीं है लेकिन, उन्हें उम्मीद है कि आने वाले समय भी यह भी हो जाएगा।

images 3 12
Koffee With Karan के दौरान समांथा प्रभु ने बताया तलाक का फैसला बहुत मुश्किल रहा

Koffee With Karan में करण जौहर ने की समांथा की तारीफ

वहीं, इस एपिसोड के दौरान समांथा ने ‘द फैमिली मैन’ वेब सीरीज में काम करने को लेकर भी बात कही। साथ ही उन्होंने बताया कि कैसे फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ के गाने ओ अंटावा में उन्हें पसंद करने के साथ-साथ दर्शकों ने उन्हें क्रिटिसाइज भी किया था। इसपर करण जौहर ने समांथा की खूब तारीफ भी की। करण ने कहा कि इस गाने में समांथा ने कमाल किया था और वह बहुत सही भी लगी थीं। इतना ही नहीं, करण जौहर ने अपने शो के लिए पैन इंडिया पोल रखा था जिसमें समांथा प्रभु को नंबर 1 पैन इंडिया स्टार चुना गया।

बातचीत के दौरान समांथ ने उन अफवाहों के बारे में भी बताया कि जिनमें कहा गया था कि उन्हें गुजारे भत्ते में 250 करोड़ रुपए मिले। उन्होंने आगे मजाक में कहा कि वो उम्मीद करेंगी कि आईटी विभाग किसी भी दिन दस्तक देगा और वे उन्हें दिखाएगी कि कैसे उन्हें कुछ भी नहीं मिला।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here