Gauri Khan FIR: शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान पर एफआईआर दर्ज, जानें पूरा मामला

0
84
Gauri Khan FIR
Gauri Khan FIR

Gauri Khan FIR: बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है। गौरी खान के खिलाफ करीब 86 लाख रुपए लेने के बाद भी फ्लैट किसी और को देने का आरोप लगा है। ये एफआईआर लखनऊ के सुशांत गोल्फ सिटी थाने में दर्ज की गई है। रिपोर्ट के मुताबिक, तुलसियानी कंस्ट्रक्शन एंड डेवलपर्स लिमिटेड के सीएमडी अनिल कुमार तुलसियानी, डायरेक्टर महेश तुलसियानी और कंपनी के ब्रांड एंबेसडर गौरी खान पर यह केस दर्ज किया गया है।

Gauri Khan FIR: जानें पूरा मामला

ये मामला लखनऊ के सुशांत गोल्फ सिटी इलाके में तुलसियानी गोल्फ व्यू में फ्लैट की खरीद से जुड़ा है। रिपोर्ट के मुताबिक मुंबई के रहने वाले किरीट जसवंत शाह ने एफआईआर दर्ज कराई है। पीड़ित ने पुलिस को बताया कि उन्होंने 86 लाख रुपये में उक्त सोसायटी में फ्लैट खरीदा था, पर कंपनी ने रुपये लेने के बाद भी तय समय पर फ्लैट नहीं दिया। किरीट जसवंत साह ने बताया कि उन्होंने शाहरूख खान की पत्नी गौरी खान को लखनऊ स्थित तुलसियानी कंपनी का प्रचार-प्रसार करते देखा था। उन्होंने गौरी खान के प्रचार-प्रसार से प्रभावित होकर ही यह फ्लैट बुक किया था।

Gauri Khan FIR
Gauri Khan FIR

प्रोड्यूसर भी हैं गौरी खान

गौरी खान एक शानदार प्रोड्यूसर भी हैं। गौरी प्रोडक्शन कंपनी ‘रेड चिलीज’ एंटरटेनमेंट की को-फाउंडर होने के साथ को-चेयरपर्सन भी हैं। वे साल 2002 में आधिकारिक रूप से फिल्मी दुनिया से जुड़ गई थीं। उन्होंने इसी साल अपने पति शाहरुख खान के साथ मिलकर प्रोडक्शन हाउस ‘रेड चिलीज’ की शुरुआत की, जिसमें पहली फिल्म ‘मैं हू न’ बनी। शाहरुख खान की यह फिल्म सुपरहिट रही। इसके बाद इस प्रोडक्शन हाउस में ‘ओम शांति होम’, ‘हैप्पी न्यू ईयर’, ‘चेन्नई एक्सप्रेशन’ और ‘बदला’ जैसी शानदार फिल्में बनीं।

यह भी पढ़ें:

Gauri Khan Birthday: 52 की हुईं शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान, जानें उनसे जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें

Rakhi Sawant के सपोर्ट में उतरी कश्मीरा शाह, बोलीं- ‘आदिल की बैंड बजा दूंगी’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here