‘Khushi’ का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज, Samantha Prabhu संग इश्क लड़ाएंगे Vijay Deverakonda, जानें कब रिलीज होगी फिल्म

विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और सामंथा रूथ प्रभु की आगामी रोमांटिक कॉमेडी फिल्म खुशी (Khushi) का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किया गया है।

0
178
Khushi
'Khushi' का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज

विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और सामंथा रूथ प्रभु की आगामी रोमांटिक कॉमेडी फिल्म खुशी (Khushi) का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किया गया है। शिव निर्वाण निर्देशित यह फिल्म अगले साल 23 दिसंबर को रिलीज होगी। फिल्म को चार भाषाओं – तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज़ किया जाएगा।

Khushi
Khushi

Khushi का पोस्टर हुआ रिलीज

पोस्टर शेयर करते हुए मेकर्स ने लिखा- ‘‘ फिल्म ‘खुशी’ 23 दिसंबर को दुनियाभर में रिलीज होगी।’’ खुशी की पूरी कास्ट और क्रू इस समय कश्मीर में शूटिंग कर रही हैं। इससे पहले फिल्म के मुख्य अभिनेता विजय देवरकोंडा ने फिल्म का एक छोटा सा वीडियो शेयर किया था। वीडियो देख फैंस खुश हो गए थे।

https://www.instagram.com/p/CdmtBJ_r6Aj/?utm_source=ig_embed&ig_rid=4d43be64-ab4f-425b-911f-feeafaa46521

पहले पोस्टर के साथ निर्माताओं ने दोनों अभिनेताओं के लुक का खुलासा करते हुए रिलीज की तारीख की भी घोषणा की है। सामंथा और विजय ने भी अपने-अपने सोशल मीडिया पेजों पर पोस्टर साझा किया है। समांथा ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- “यह क्रिसमस और नया साल खुशी, हंसी, खुशी और प्यार का एक विस्फोट। एक महान परिवार का अनुभव! #KUSHI तेलुगु तमिल कन्नड़ मलयालम 23 दिसंबर को दुनिया भर में रिलीज”!

SPCHWVD 1652549881887
Khushi

समांथा और विजय एक बार फिर दिखाएंगे जलवा

यह पहली बार नहीं है कि विजय और सामंथा दोनों पहली बार स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे। दोनों दक्षिण सुपरस्टार्स को आखिरी बार दक्षिण भारतीय अभिनेत्री सावित्री की बायोपिक की जीवन कहानी में देखा गया था। विजय और सामंथा ने फिल्म में पत्रकारों की भूमिका निभाई थी जो सावित्री की कहानी को कवर करते हैं। ऑन-स्क्रीन जोड़ी को दर्शकों द्वारा बेहद सराहा गया और पसंद किया गया था। निर्देशक शिव निर्वाण द्वारा निर्देशित रोमांटिक कॉमेडी में सामंथा और विजय देवरकोंडा के साथ जयराम, मुरली शर्मा लक्ष्मी, सचिन खेडेकर, राहुल रामकृष्ण और रोहिणी भी दिखाई देंगे।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here