रिलीज से पहले ही कानूनी पचड़े में फंसी Ranveer Singh की फिल्म ‘Jayeshbhai Jordaar’

ये फिल्म 13 मई को रिलीज होने वाली है, लेकिन रिलीज से पहले ही फिल्म कानूनी पचड़े में फंसती हुई दिखाई दे रही है।

0
172
Ranveer Singh
Jayeshbhai Jordaar Twitter Review

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इन दिनों अपनी फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ (Jayeshbhai Jordaar) को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है। वहीं इस बीच फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बता दें कि ये फिल्म 13 मई को रिलीज होने वाली है लेकिन रिलीज से पहले ही फिल्म कानूनी पचड़े में फंसती हुई दिखाई दे रही है।

क्या टाली जाएगी Jayeshbhai Jordaar की रिलीज डेट?

ये सब तब शुरू हुआ जब फिल्म का ट्रेलर सामने आया। दरअसल ये विवाद फिल्म के ट्रेलर के एक सीन से शुरू हुआ है। जिसमें जयेशभाई के माता पिता अपनी प्रेग्नेंट बहू को जन्म से पहले बच्चे के लिंग की जांच करवाने के लिए ले जाते हैं। लेकिन इस सीन में दिखाई गई चीज करवाना कनून के बेहद खिलाफ है। बता दें कि हो सकता है रणवीर सिंह और शालिनी पांडे की फिल्म ‘Jayeshbhai Jordaar’ की रिलीज डेट को 13 मई से आगे टाल दिया जाए।

Jayeshbhai Jordaar Ranveer Singh
Jayeshbhai Jordaar Ranveer Singh

यह फिल्म गुजराती लाइफस्टाइल पर बेस्ड है। इसमें रणवीर सिंह गुजराती शख्स बने हैं। इसमें रणवीर सिंह के साथ शालिनी पांडे लीड रोल में नजर आ रही हैं।

This scene of %E2%80%98Jayeshbhai Jordaar created a ruckus filed a 1140x570 1

रणवीर सिंह की फिल्म Jayeshbhai Jordar सामाजिक मुद्दे पर आधारित है। दरअसल, इस फिल्म में रणवीर सिंह की पत्नी का किरदार निभा रहीं शालिनी पांडे की कोख में लड़की पल रही होती है जिसे रणवीर सिंह के पिता मार डालना चाहते हैं क्योंकि वो घर में लड़का चाहते हैं। पूरी फिल्म में देखा गया है कि कैसे एक अच्छे पिता की तरह रणवीर सिंह अपने पापा से अपने बच्चे को बचा रहे हैं। इस फिल्म में रणवीर सिंह, शालिनी पांडे के साथ बोमन ईरानी और रत्ना पाठक भी नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें:

Jayeshbhai Jordar Trailer Out: Ranveer Singh की नई फिल्म का ट्रेलर रिलीज, सामाजिक मुद्दे पर आधारित है पूरी फिल्म

Karan Johar के शो ‘Koffee with Karan’ सीजन 7 में आया नया मोड़! अब Disney+Hotstar पर होगा स्ट्रीम

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here