सदी के महानायक और बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन शनिवार (11 नवंबर) को कार एक्सीडेंट में बाल-बाल बचे। दरअसल अमिताभ बच्चन 23वें कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के उद्घाटन समारोह में भाग लेने के लिये पश्चिम बंगाल सरकार के बुलावे पर कोलकाता गए थे।

आपको बता दें कि जो मर्सडीज़ कार उन्हें उपलब्ध कराई गई थी उसका कार का पिछला पहिया अचानक निकलकर अलग हो गया। राज्य सरकार ने ट्रवेल एजेंसी को नोटिस भी भेजा है। शनिवार की सुबह जब ये घटना हुई उस समय बिग बी कार में मौजूद थे और मुंबई लौटने के लिए एयरपोर्ट जा रहे थे।

सचिवालय के एक अधिकारी न बताया, शनिवार को सुबह अमिताभ बच्चन मुंबई वापस जाने के लिये एयरपोर्ट जा रहे थे। उसी दौरान वो जिस मर्सडीज़ कार में थे उसका बायीं तरफ का पिछला पहिया डफरिन रोड पर कार से अलग हो गया था। उन्होंने बताया, जिस ट्रैवल एजेंसी से कार को हायर किया गया था उसे कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है।

उन्होंने कहा कि सुपर स्टार को ले जाने के लिये एजेंसी को बड़ी रकम अदा की गई थी। उन्होंने यह भी बताया कि जांच में पाया गया कि कार का फिटनेस सर्टिफिकेट काफी पहले ही एक्सपायर हो गया था। लेकिन उसका इस्तेमाल किया जा रहा था। अमिताभ बच्चन के साथ एक वरिष्ठ मंत्री भी कार में थे जो उन्हें एयरपोर्ट छोड़ने जा रहे थे। एक्सीडेंट के बाद अमिताभ बच्चन को मंत्री की कार से एयरपोर्ट पहुंचाया गया।

गौरतलब है कि आजकल अमिताभ बच्चन अपनी आने वाली फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान को लेकर बिजी चल रहे हैं। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन आमिर खान के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। इस फिल्म में ऐसा पहली बार होगा जब आमिर और अमिताभ बच्चन पहली बार एक साथ नजर आएंगे। फिल्म में उनका लुक तो काफी पहले रिलीज किया जा चुका हैं। ये फिल्म अगले साल 9 नवंबर को रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here