Share Market: BSE Sensex 342 अंकों की तेजी, NIFTY 117 अंक की मजबूती के साथ कर रहा ट्रेड

Share Market: लगातार गिरते मार्केट के बीच आज सुबह कारोबार के खुलते ही निवेशकों को थोड़ी राहत महसूस हुई। कल तक कमजोर रहे टीसीएस, सनफार्मा और एसबीआई के शेयर सुबह 9.30 बजे तक ठीक प्रदर्शन कर रहे हैं।

0
257
Share Market: hindi top news
Share Market

ShareMarket: बीएसई सेंसेक्‍स गुरुवार की सुबह 342 अंकों की तेजी के साथ उठा। वहीं निफ्टी 117 अंकों की मजबूती के साथ ट्रेड कर रहा है।लगातार गिरते मार्केट के बीच आज सुबह कारोबार के खुलते ही निवेशकों को थोड़ी राहत महसूस हुई। कल तक कमजोर रहे टीसीएस, सनफार्मा और एसबीआई के शेयर सुबह 9.30 बजे तक ठीक प्रदर्शन कर रहे हैं। मालूम हो कि कल ही देश का सबसे बड़ा आईपीओ एलआईसी ने लॉन्‍च किया है। शेयर बाजार से जुड़े लोगों का कहना है कि ग्‍लोबल बाजार धीरे-धीरे पटरी पर लौटने लगा है। वहीं दूसरी तरफ एलआईसी के आईपीओ को मिले जबरदस्‍त रिस्‍पांस का असर कारोबार में पड़ा है।

Share Market
Share Market

Share Market: टाटा स्‍टील, कोटक और एसबीआई हुए मजबूत

शेयर कारोबार में आज निवेशकों को टाटा स्‍टील, कोटक और एसबीआई के शेयर मुनाफा दे सकते हैं। इसके साथ ही एमएंडएम, इंफी, टेकेम, आईटीसी, आईसीआईसीआई बैंक, सनफार्मा, विप्रो, इंडसइंड के शेयर भी बढ़त बनाए हुए हैं। इनके भावों में करीब 1 फीसदी का इजाफा हुआ है।जबकि रिलायंस, टाटा और नेस्‍ले इंडिया आज कमजोर बने हुए हैं।

Share Market: सोना स्थिर, चांदी चमकी

सरार्फा कारोबार में आज भी सोने का भाव स्थिर बना हुआ है। दिल्‍ली में प्रति 10 ग्राम 22 कैरेट सोने का मूल्‍य 47,000 रुपये है। जबकि 1 किलोग्राम चांदी के भाव में तेजी आई है। आज 1 किलोग्राम चांदी का भाव 63,800 रुपये पहुंच गया है। इसके दामों में 11,00 रुपये का इजाफा हुआ है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here