Mimi Chakraborty on Ranveer Singh: मिमी चक्रवर्ती ने रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट पर किया रिएक्ट, कहा- किसी लड़की ने ऐसा किया होता तो…

0
341
Mimi chakraborty on Ranveer singh
Mimi chakraborty on Ranveer singh

Mimi chakraborty on Ranveer singh: रणवीर सिंह ने हाल ही में एक न्यूड फोटोशूट कराया है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। ये तस्वीरें शूट करवाने के बाद उन्होंने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। दरअसल, रणवीर सिंह ने एक इंटरनेशनल मैगजीन के कवर पेज के लिए न्यूड फोटोशूट करवाया है।

image 11 32
Mimi chakraborty on Ranveer singh

बता दें कि, ये वही मैगजीन है जिसने साल 2014 में किम कार्दशियन का बोल्ड फोटोशूट करके फैशन इंडस्ट्री में सनसनी मचा दी थी। लेकिन अब रणवीर सिंह के इस फोटोशूट पर बंगाली एक्ट्रेस मिमी चक्रवर्ती ने ट्वीट कर ये सवाल किया है कि क्या एक औरत ऐसे फोटो खिंचवाती तो क्या उसकी भी तारीफ होती?

Mimi chakraborty on Ranveer singh: मिमी चक्रवर्ती ने उठाए सवाल…

मिमी चक्रवर्ती ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी शेयर की। इसमें रणवीर सिंह की फोटोज शेयर करते हुए लिखा, ‘इंटरनेट पर रणवीर सिंह के नए फोटोशूट के बाद तहलका मच गया। सभी कॉमेंट में फायर इमोजी ही शेयर कर रहे हैं। मैं सोच रही थी कि अगर ये लड़की होती तो क्या तब भी इतनी ही तारीफ होती? आपने तो अब तक उसका घर जला दिया होता। उसके खिलाफ मोर्चा खोल दिया होता। उसे जान से मारने की धमकी देने लगते। शर्मसार कर दिया होता।’

image 22 27
Mimi chakraborty on Ranveer singh

मिमी चक्रवर्ती हुईं नाराज

मिमी चक्रवर्ती ने अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए कहा- हम समानता की बात करते हैं तो अब कहां हैं वो समानता? आप जानते हैं आपका नजरिया या तो बदल सकता है या फिर उसे पूरी तरह से बर्बाद कर सकता है। आपको बता दें कि मिमी के ट्वीट पर लोग रिएक्ट कर रहे हैं। हाल ही में विनोद खन्ना के बेटे राहुल खन्ना ने भी एक फोटोशूट करवाया था, जो खूब वायरल हुआ था। राहुल की न्यूड फोटो सामने आते ही कई लोग शॉक्ड रह गए थे वहीं, कई लोगों ने उनकी इस हरकत पर सवाल भी उठाए थे।

रणवीर सिंह को लेकर लोगों ने ऐसे किया रिएक्ट

रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट को देखकर कुछ ने उनकी तारीफ की। एक ने लिखा- गुरु आप ग्रेट हो। एक ने ट्रोल करने वालों की क्लास लगाते हुए कहा- अगर हिम्मत है तो एक नेक्ड फोटो शेयर कर दो। वहीं, कुछ लोगों ने रणवीर को जमकर खरीखोटी सुनाई, साथ ही उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण को भी नहीं छोड़ा।

image 33 17
Mimi chakraborty on Ranveer singh

एक ने लिखा- लगता है दीपिका ने सारे कपड़े छुपा दिए। एक ने लिखा- गरीबी में आदमी कपड़े पहन नहीं पाता और अमीरी कपड़े उतरवा लेती है, ये इसका बेस्ट उदाहरण है। एक बोला- अब ये देखने को रह गया था बस। एक अन्य ने लिखा- अपने ही फैंस की नजरों में गिर गए भाई साब।

रणवीर की अपकमिंग फिल्में…

रणवीर सिंह आखिरी बार फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ में नजर आए थे। हालांकि इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं किया और बुरी तरह पिट गई। रणवीर सिंह के आने वाली फिल्मों की बात करें तो वह ‘सर्कस’,’रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आएंगे।

संबंधित खबरें…

Ranveer Singh Nude Photoshoot: फोटोशूट के लिए न्यूड हुए रणवीर सिंह, यूजर्स बोले-दीपिका ने…

“जाने चले जाते हैं कहां, दुनिया से जाने वाले”, मुकेश “द मैन विद गोल्डेन वॉइस”

https://youtu.be/mb_zTshsZK4

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here