‘ताली’ का टीजर रिलीज, दमदार भूमिका में दिखीं Actress Sushmita Sen

Sushmita Sen: ट्रांसजेंडर गौरी सावंत एक एक्टिविस्ट हैं, जो रेड लेबल टी के एक विज्ञापन में भी नजर आ चुकी हैं।

0
95
Sushmita Sen Taali top news
Sushmita Sen Taali movie

Sushmita Sen: मशहूर अभिनेत्री सुष्मिता सेन का हाल में ओटीटी पर जारी टीजर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। ये टीजर उनकी सीरिज आर्या से ज्‍यादा पसंद किया जा रहा है।इस नई सीरीज ताली में सुष्‍मिता सेन को दर्शक एक ट्रांसजेंडर के तौर पर देखेंगे।ताली के टीजर में एक्ट्रेस ट्रांसजेंडर एक्टिविस्ट गौरी सावंत की भूमिका में नजर आ रही हैं। टीजर की शुरुआत दमदार डायलॉग के साथ होती है।
जिसमें सुष्मिता कहती हैं- ‘मैं गौरी. जिसे कोई हिजड़ा कहता है, तो कोई सोशल वर्कर। कोई नौटंकी बुलाता है, तो कोई गेम चेंजर। ये कहानी इसी सफर की है।
गाली से ताली तक, जो लोग अपनी असलियत दिखाने से डरते हैं। वो कभी जीतते नहीं बाबू। स्वाभिमान, सम्मान, स्वतंत्रता, मुझे ये तीनों चाहिए।’ गौरी सावंत की जिंदगी पर आधारित सीरीज 15 अगस्त को जियो सिनेमा पर रिलीज होने वाली है।

Sushmita Sen Taali Teaser out news
मात्र 46 सेकेंड के टीजर में एक्ट्रेस ने प्रभावशाली एक्टिंग की है।

Sushmita Sen: प्रभावशाली एक्टिंग

Sushmita Sen: मात्र 46 सेकेंड के टीजर में एक्ट्रेस ने प्रभावशाली एक्टिंग की है। एक ट्रांसजेंडर के किरदार को बखूबी बयां करने की कोशिश की है। इसे देखकर समझ आता है कि गौरी सावंत को जमाने से कितना खराब माहौल मिला होगा।

Sushmita Sen: जानिए कौन हैं ट्रांसजेंडर गौरी सावंत?

ट्रांसजेंडर गौरी सावंत एक एक्टिविस्ट हैं, जो रेड लेबल टी के एक विज्ञापन में भी नजर आ चुकी हैं। गौरी के इस विज्ञापन ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। गौरी सावंत अपने नेक कामों की वजह से ही कौन बनेगा करोड़पति में भी नजर आ चुकीं हैं।गौरी महिलाओं और अनाथ बच्चों के लिये काम करती हैं। बेसहारा लोगों के लिये गौरी एक एनजीओ भी चलाती हैं।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here