24 घंटे से है लापता है भारतीय सेना का जवान, कार में मिले खून के धब्बे, सर्च ऑपरेशन जारी

Jammu Kashmir: जम्मू कश्मीर के कुलगाम से सेना के एक जवान के अपरहण की खबर सामने आ रही है। जवान के परिजनों के मुताबिक वह शनिवार (29 जुलाई) की शाम...

0
39
Army soldier missing in Jammu and Kashmir's Kulgam
Army soldier missing in Jammu and Kashmir's Kulgam

Jammu Kashmir के कुलगाम से सेना के एक जवान के अपरहण की खबर सामने आ रही है। जवान के परिजनों के मुताबिक वह शनिवार (29 जुलाई) की शाम से लापता हैं। एक मीडिया रिपोर्ट में ऐसा दावा किया गया है। इसके अलावा परिजनों को वो कार भी मिल गई है जिसे लेकर वो घर से गए थे। अब ऐसे में सेना ने जवान की ढूंढने के लिए एक बड़ा सर्च ऑपरेशन शुरू किया है।

सूत्रों के मुताबिक 25 वर्षीय जावेद अहमद वानी, भारतीय सेना के जवान की लेह में तैनाती थी। शनिवार रात करीब 8 बजे वे लापता हो गए। जिसके बाद उनकी कार शाम को पारनहाल में बरामद हुई।

बता दें, समाचार एजेंसी पीटीआई ने अधिकारियों के हवाले से ये जानकारी दी है। अपहरण की सूचना मिलते ही सेना ने जवान की खोजबीन के लिए बड़े पैमाने पर तलाशी और घेराबंदी अभियान शुरू कर दिया गया है।

FotoJet 2023 07 30T112823.360
Search Operation for a Missing Army Soldier

Jammu Kashmir: परिवार को मिली कार, खून के धब्बे और चप्पल

जावेद अहमद के परिवार वालों ने मीडिया को बताया कि वह चौलगाम ग्रॉसरी का सामान लाने गया था। वह जब घर नहीं लौटा तो परिवार के लोगों ने उसे ढूंढने की कोशिश की। इस दौरान जवान की चप्पल और रास्ते में कुछ खून के धब्बे मिले। जवान की कार पारनहॉल क्षेत्र में मिली है। कार अनलॉक थी। परिवार वालों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। परिवार के हवाले से मीडिया का दावा है कि जावेद अहमद वानी का कुलगाम जिले में उनके वाहन से अपहरण कर लिया गया है। हालांकि, पुलिस ने अभी तक अपहरण के दावों की पुष्टि नहीं की है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here