Zareen Khan Birthday: जानें उस मशहूर अदाकारा के बारे में जो मना रहीं हैं अपना 35 वां जन्‍मदिन, कभी बॉडी शेमिंग से हुई थीं Troll

Zareen Khan Birthday: वीर गर्ल जरीन खान आज 14 मई को अपना 35वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही है। साल 2010 में वीर मूवी से जरीन ने बॉलीवुड में एंट्री की थी।

0
308
Zareen Khan Birthday
Zareen Khan Birthday: आज है उस एक्ट्रेस का बर्थडे, जिसने बॉडी शेमिंग को दरकिनार कर अपने बोल्ड अवतार से फैंस को बनाया दीवाना

Zareen Khan Birthday: वीर गर्ल जरीन खान आज 14 मई को अपना 35वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। साल 2010 में वीर मूवी से जरीन ने बॉलीवुड में एंट्री की थी। जरीन ने करियर की शुरूआत बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान के साथ की थी। करियर की शुरुआत में ही पहली मूवी वीर में जरीन की एक्टिंग को लोगों ने खूब पसंद किया। जरीन ने अपने हुनर से बॉलीवुड में अपनी एक खास जगह बनाई है।

Zareen Khan Birthday: वीर गर्ल जरीन खान आज 14 मई को अपना 35वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। साल 2010 में वीर मूवी से जरीन ने बॉलीवुड में एंट्री की थी।
Zareen Khan

वीर के बाद जरीन ने कई फिल्में कीं जिसमें उनकी कमाल की एक्टिंग के फैंस दीवाने हो गए। जरीन ने उस वक्त सबको चौंका दिया था, जब वो फिल्म हेट स्टोरी में बोल्ड अवतार में बड़े पर्दे पर आई। फैंस ने जरीन के बोल्ड लुक को काफी पसंद किया था और उनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी।

Zareen Khan Birthday: बॉडी शेमिंग की भी हुई शिकार

Zareen Khan Birthday: वीर गर्ल जरीन खान आज 14 मई को अपना 35वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। साल 2010 में वीर मूवी से जरीन ने बॉलीवुड में एंट्री की थी।
Zareen Khan Birthday today

आज जरीन के लिए फैंस के दिलों में एक अलग जगह है। फैंस जरीन को काफी पसंद करते है,पर एक वक्त ऐसा था जब जरीन अपने वजन के लिए काफी ट्रोल की जाती थीं। लोग उनके मोटापे का मजाक बनाया करते थे। बताया जाता है कि पहले जरीन का वजन 113 किलो था।

एक्ट्रेस बॉडी शेमिंग से घबराकर रूकी नहीं और उन्होंने वर्कआउट के जरिए फिट हो गई। आज जरीन स्लिम फिट हैं। अपने स्लिम शेप के साथ जरीन हेट स्टोरी 3 फिल्म में बोल्ड लुक में नजर आईं फैंस ने उनके लुक काफी पसंद किया था।

आइए आपको दिखाते है जरीन का हेट स्टोरी 3 का बोल्ड लुक..

हेट स्टोरी3 फिल्म के एक गाने में जरीन का बोल्ड एंड हॉट लुक

संंबंधित खबरें:

Happy Birthday Sunny Leone: बॉलीवुड की बेबी डॉल का आज है हैप्पी बर्थडे, ये हैं उनके कुछ बेहतरीन गाने

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here