‘Badhaai Do’ में Bhumi Pednekar की गर्लफ्रेंड के रोल में दिखीं Chum Darang, जानें चुम के बारें में

0
543
Chum Darang
Badhaai Do में Bhumi Pednekar की गर्लफ्रेंड के रोल में दिखीं Chum Darang

Chum Darang: बॅालीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की फिल्म बधाई दो (Badhaai Do) इन दिनों चर्चा में बनी हुई है। फिल्म में भूमि ने लेस्बियन का किरदार अदा किया है जो कि भूमि की अभी तक की फिल्मों से काफी हट के है। वहीं फिल्म में अरुणाचल प्रदेश के पासीघाट की अभिनेत्री और मॉडल चुम डारंग (Chum Darang) जंगली प्रोडक्शंस की फिल्म ‘बधाई दो’ से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। 29 वर्षीय अभिनेत्री राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करती नजर आएंगी।

Chum Darang कौन हैं?

चुम दरांग एक मॅाडल है जो कि पासीघाट में ‘कैफे चू’ नाम से अपना कॉफी कैफे चलाती हैं। राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की फिल्म ‘बधाई दो’ 11 फरवरी को रिलीज होने के लिए तैयार है। बधाई दो एक अनोखी स्टोरी है क्योंकि यह एक समलैंगिक महिला और समलैंगिक आदमी की यात्रा को दर्शाता है जो अपने माता-पिता को खुश करने के लिए एक-दूसरे से शादी करते हैं। फिल्म में डारंग दिखाई देंगी जो कि भूमि की प्रेमिका के रुप में नजर आएंगी।

Chum Darang
Chum Darang

चुम दरांग वेब सीरीज पाताल लोक में भी नजर आई थीं। मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में चुम दरांग ने बताया कि, “मैं एक्टिंग करना चाहती थी, लेकिन मैं सोचती थी कि अगर मैं लोगों के इस बारे में बताता हूं तो लोग हंसेंगे लेकिन उनके दोस्त और परिवार मुझे इस रोल में देखने के लिए रोमांचित हैं। हमारे घर के पास थिएटर नहीं हैं, इसलिए वे असम जाने की योजना बना रहे हैं और मुझे बड़े पर्दे पर देखने के लिए तीन घंटे की यात्रा करेंगे।”

आगे चुम कहती हैं, मैने अपने घर के पास एक कैफे चलाने की योजना बनाई, लेकिन साथ में अभिनय में अपना हाथ आजमाने का फैसला भी किया।

Rajkummar Rao badhai do
Rajkummar Rao और Bhumi Pednekar की फिल्म Badhaai Do का धमाकेदार गाना ‘बंदी टोट’ रिलीज

आपको बता दें कि ये फिल्म आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा की ‘बधाई हो’ की सीक्वल है, जो कि 2018 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म को लोगों का खूब प्यार देखने को मिला था। ‘बधाई दो’ का निर्देशन हर्षवर्धन कुलकर्णी ने किया है, और इसे अक्षत घिल्डियाल और सुमन अधिकारी ने लिखा है। यह फिल्म 11 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। दरअसल इस फिल्म में बेहद ही अलग मुद्दे को कॉमेडी के तड़के के साथ दर्शकों के बीच लाया गया है। इस फिल्म में भूमि पेडनेकर लेस्बियन के किरदार में नजर आएंगी जो कि लड़को से काफी दूरी बना कर रहती हैं और शादी नहीं करना चाहती हैं पर राजकुमार राव भूमि के प्यार में पड़ जाते हैं।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here