बेटी को दिखाने ले गई थी ‘Barbie’ लेकिन ऐसा क्या हुआ जो एक्ट्रेस कुछ ही मिनटों में फिल्म को छोड़कर भागी…

जूही परमार ने बताया कि मैं पहली थी जो फिल्म शुरू होने के 10-15 मिनट बाद ही इसे बीच में छोड़कर वहां से बाहर आ गई थी। हालांकि बाद में मैंने नोटिस किया कि कुछ और पेरेंट्स भी फिल्म बीच में छोड़कर बाहर निकल आए थे और उनके बच्चे रो रहे थे।

0
78

Barbie Movie: मार्गोट रॉबी और रयान गोसलिंग स्टार की ‘बार्बी’ मूवी 21 जुलाई 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। अब इस मूवी की दुनिया भर में चर्चा हो रही है। बार्बी की खूबसूरत दुनिया पर बेस्ड इस फिल्म ने भारत में भी धमाल मचाया हुआ है। इस बीच कई फेमस सितारें भी अपने बच्चों को उनकी फेवरेट ‘बार्बी’ दिखाने के लिए सिनेमाघरों में स्पॉट हुए। वहीं, टीवी एक्ट्रेस जूही परमार भी अपनी 10 साल की बेटी समायरा के साथ बार्बी देखने मूवी डेट पर गईं थीं।

हालांकि, फिल्म पर एक्ट्रेस का रिएक्शन दूसरों से काफी अलग था। दरअसल वे इस फिल्म से निराश हैं। उन्होंने एक ओपन लेटर लिखकर इस फिल्म को अपने बच्चों को दिखाने की प्लानिंग कर रहे पेरेंट्स को सलाह दी है।

Barbie Movie
Barbie Movie

जूही परमार को ‘Barbie’ मूवी से मिली निराशा

बता दें कि जूही परमार ने अपने इंस्टाग्राम पर एक बड़ा सा पोस्ट शेयर कर बताया कि वह ग्रेटा गेरविग की ‘बार्बी’ से कितनी निराश हैं। उन्होंने अपनी पोस्ट के कैप्शन में लिखा, “मैं आज जो कुछ भी शेयर कर रही हूं उससे मेरे बहुत सारे ऑडियंस खुश नहीं होंगे और आप में से कुछ लोग मुझसे गुस्सा भी हो सकते हैं लेकिन मैं इस नोट को एक कंसर्न पेरेंट्स के रूप में शेयर कर रही हूं मुझे गलत ना समझें। जो गलती मैंने की वह न करें और प्लीज अपने बच्चे को फिल्म के लिए ले जाने से पहले चेक कर लें। ये ऑप्शन आपका है! (एसआईसी)”

Barbie Movie
Barbie Movie

एक्ट्रेस को नहीं पसंद आया ‘Barbie’ की कंटेंट

जूही ने अपनी पोस्ट में लिखा, “ डियर बार्बी मैं अपनी गलती को मानने से स्टार्ट कर रही हूं। मैं अपनी 10 साल की बेटी समायरा को तुम्हारी फिल्म दिखाने चली गई। बिना ये फैक्ट रिसर्च किए कि ये पीजी-14 मूवी है। फिल्म में 10 मिनट तक सही भाषा नहीं थी और आपत्तिजनक सीन भी थे। लास्ट में परेशान होकर मैं ये सोचते हुए बाहर निकल आई कि मैंने अपनी बेटी को ये क्या दिखा दिया। वो कब से तुम्हारी फिल्म देखने का वेट कर रही थी। मैं शॉक्ड थी, निराश थी और मेरा दिल टूट गया कि मैंने अपनी बेटी को क्या दिखा दिया।”

Juhi Parmar फिल्म के बीच से ही बेटी को लेकर बाहर निकल गई

जूही परमार ने आगे लिखा, “ मैं पहली थी जो फिल्म शुरू होने के 10-15 मिनट बाद ही इसे बीच में छोड़कर वहां से बाहर आ गई थी। हालांकि बाद में मैंने नोटिस किया कि कुछ और पेरेंट्स भी फिल्म बीच में छोड़कर बाहर निकल आए थे और उनके बच्चे रो रहे थे। वहीं कुछ ने पूरी फिल्म देखी थी। मैं खुश हूं कि मैंने 10 से 15 मिनट में ही हॉल से बाहर आ गई थी। मैं तो ये कहूंगी कि तुम्हारी फिल्म बार्बी लैंग्वेज और कंटेंट की वजह से 13 साल से ऊपर के बच्चों के लिए भी सही नहीं है।

Barbie Movie
Barbie Movie

‘Barbie’ भारत में मचा रही है बवाल

बता दें कि मार्गोट रॉबी-रयान गोसलिंग की ‘बार्बी‘ और क्रिस्टोफर नोलन की ‘ओपेनहाइमर’ दोनों 21 जुलाई को क्लैश हुई थी। एक रिपोर्ट के मुताबिक, वीकेंड में ‘बार्बी’ ने इंटरनेशनल बॉक्स ऑफिस पर 182 मिलियन डॉलर का कलेक्शन किया था जिससे दुनिया भर में इसकी कुल कमाई 337 मिलियन डॉलर (276.39 करोड़ रुपये) हो गई थी। यह किसी महिला द्वारा निर्देशित फिल्म की अब तक की सबसे बड़ी शुरुआत है। वहीं भारत में ‘बार्बी’ ने 868 स्क्रीन्स पर शुरुआती वीकेंड में 21 करोड़ रुपये का शानदार कलेक्शन किया, जो किसी अंग्रेजी वर्जन वाली फिल्म के लिए सबसे बड़ी रिलीज है।

यह भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here