हॉलीवुड में अपने बिंदास अभिनय के लिए मशहूर Priyanka Chopra मना रहीं अपना 41वां B’Day!

Priyanka Chopra B'day: प्रियंका चोपड़ा से जब साल 2004 में फिल्मफेयर इंटरव्यू में ये सवाल किया गया था कि उनके बारे में 3 अनसुनी बातें कौन सी हैं जिसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने बताया था कि वो पूरी तरह घरेलू हैं।

0
31
Priyanka Chopra B'day top News today
Priyanka Chopra B'day

Priyanka Chopra B’day: बॉलीवुड के बाद अब हॉलीवुड में अपनी दिलकश अदाओं से लुभाने वाली मिस वर्ल्‍ड रह चुकीं प्रियंका चोपड़ा आज अपना 41वां बर्थ डे सेलिब्रेट कर रहीं हैं। कड़ी मेहनत के दम पर आज पूरी दुनिया में मशहूर हैं।बेशक प्रियंका शादी के बाद अमेरिका में शिफ्ट हो गई हैं,बावजूद इसके भारतीय परंपरा और रीति-रिवाजों से पूरी तरह से जुड़ी हुईं हैं।प्रियंका चोपड़ा कहें या पिगी चोप्‍स का आध्‍यात्‍म से गहरा नाता है। यही वजह है कि वह अक्‍सर अपने घर पर पूजा रखतीं हैं।
जिसकी शानदार तस्‍वीरें भी वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करतीं रहतीं हैं। प्रियंका चोपड़ा के अच्‍छी खासी फैन फॉलोइंग भी हैं, जो उनके बारे
में बहुत कुछ जानने को उत्‍सुक रहती है।आइए उनके बर्थडे के मौके पर जानते हैं उनसे जुड़ी बेहद खास बातें यहां।

Priyanka Chopra b'day News today
Priyanka Chopra.

Priyanka Chopra B’day:सादगी पसंद और पारिवारिक हैं पिगी चोप्‍स

Priyanka Chopra B’day: प्रियंका चोपड़ा से जब साल 2004 में फिल्मफेयर इंटरव्यू में ये सवाल किया गया था कि उनके बारे में 3 अनसुनी बातें कौन सी हैं जिसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने बताया था कि वो पूरी तरह घरेलू हैं।अपनी फैमिली के साथ ही खुश रहती हैं।पिगी चोप्‍स ने कहा था, ‘मैं पूरी तरह से घरेलू हूं। सादगी पसंद हूं। मैं अपने आस-पास अपने परिवार के साथ सबसे ज्यादा खुश रहती हूं।जब मैं 40 दिन की शूटिंग के लिए मनाली में थी, तो अंबाला और चंडीगढ़ से मेरा पूरा खानदान मुझसे मिलने आया था। तब हमने एक बंगला किराए पर लिया था और एक बड़ा सा फैमिली गेट टुगेदर रखा था।”

Priyanka Chopra B’day: एमिली डिकिंसन, फैज साहब और गालिब को पसंद करती हैं प्रियंका

Priyanka Chopra b day 3 min
Priyanka Chopra.

प्रियंका चोपड़ा ने अपने बारे में दूसरी बात बताते हुए कहा था, ‘मुझे पार्टी करने से नफरत है। मैं एक रूढ़िवादी परिवार से हूं और मैं अपनी फिल्मों में जो करती हूं, सिर्फ इसलिए इसे एक्सेप्ट नहीं किया जा सकता। फिल्मे करना एक काम है और लोगों की मेरे बारे में जो सोच है, उससे मैं काफी अलग हूं। मैं वो प्रियंका नहीं हूं जिसे लोगों ने अंदाज, किस्मत (2004) और मेरी किसी दूसरी फिल्म में देखा था।अपने बारे में तीसरी अनसुनी बात बताते हुए प्रियंका चोपड़ा ने कहा था कि उन्हें कविताएं लिखने का बहुत शौक है। उन्हें इंग्लिश और उर्दू दोनों ही कविताएं बेहद पसंद हैं।उनके फेवरेट शायर एमिली डिकिंसन, फैज साहब और गालिब हैं।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here